Sports News
लॉकडाउन के बावजूद भारतीय क्रिकेट टीम करेगी ट्रेनिंग...किन्तु विराट-रोहित शर्मा नहीं हो सकते शामिल...जानें क्या है कारण 17-May-2020

भारतीय क्रिकेट टीम आउटडोर ट्रेनिंग को फिर से शुरू करने जा रही है जहां लगभग दो महीने के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन से बाहर आने के लिए टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार है. ऐसे में संदेह है कि टीम के सीनियर सदस्य – कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा दूसरे खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग में शामिल नहीं हो सकते. रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) खिलाड़ियों को अगले सप्ताह तक प्रशिक्षण पर लौटने की अनुमति दे सकता है, क्योंकि सरकार ने कोरोना के कारण राष्ट्रव्यापी प्रतिबंधों में ढील देने की घोषणा की है. लेकिन कोहली, और रोहित, जो महामारी से त्रस्त मुंबई में रहते हैं उनको अभी भी अपने घरों के अंदर रहना पड़ सकता है. क्योंकि शहर में अभी भी सख्त प्रतिबंध की उम्मीद है.

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा, “कोहली और रोहित जैसे खिलाड़ियों के लिए प्रतिबंध मुंबई में हैं और वो वहीं रह सकते हैं.” बीसीसीआई अधिकारी ने आगे कहा कि लॉकडाउन में ढील के बाद, खिलाड़ी देश के कई हिस्सों से “स्किल आधारित ट्रेनिंग” के लिए वापस आ सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) खिलाड़ियों के लिए पोस्ट-लॉकडाउन योजना को पूरा करने के लिए तैयार किया जा रहा है, ताकि इसे जगह जगह प्रतिबंद के अनुसार तैयार किया जा सके.



RELATED NEWS
Leave a Comment.