Entertainment News
ट्रोल होना किसी को नहीं पसंद : नेहा धूपिया 18-May-2020

नई दिल्ली। अभिनेत्री नेहा धूपिया का कहना है कि उनकी जिंदगी में कुछ वक्त ऐसे रहे हैं, जब ट्रोलिंग का उन पर कोई फर्क नहीं पड़ा, लेकिन कुछ ऐसे भी पल रहे हैं, जब वह इनसे बेहद बुरी तरह से प्रभावित हुईं। उनका कहना है कि बिना किसी गलती के किसी को भी ट्रोल होना या अपमानित होना या परिवार को लेकर उल्टी-सीधी बातें कहे जाना पसंद नहीं।

neha-dhupia
हाल ही में नेहा को उनकी एक टिप्पणी या कमेंट के चलते काफी ज्यादा ट्रोल किया गया। रोडीज के ऑडिशन के लिए आए एक पुरुष प्रतिभागी को नेहा ने उस वक्त खरी-खोटी सुनाई, जब उसने एक लड़की के साथ अपने रिश्ते की बात की। लड़के ने कहा कि उसकी प्रेमिका ने उसे धोखा दिया, वह उसके साथ-साथ पांच और लड़कों से भी बात करती थी और इसका पता लगने पर उसने लड़की को थप्पड़ भी मारा। इस पर नेहा भड़क गई थीं और उन्होंने जमकर लड़के की क्लास भी ली, जिससे दर्शकों को लगा कि नेहा लड़की की गलतियों पर पर्दा डाल रही हैं।

Neha Dhupia and Angad bedi
ट्रोलिंग के उस वाक्ये को याद करते हुए नेहा ने आईएएनएस को बताया, “किसी को भी ट्रोल होना पसंद नहीं। इस बात से दूर भागना आसान नहीं है कि आपकी बिना किसी गलती के आपको अपमानित किया जा रहा है। लोग न सिर्फ आपको नीचा दिखा रहे हैं, बल्कि आपकी निजी जिंदगी और परिवार पर भी फब्तियां कस रहे हैं।”

वह आगे कहती हैं, “मैंने बस अपना एक पक्ष लिया और मुझे जो कुछ भी कहना था, उस पर मैंने अपना बयान दे डाला, तो मुझे नहीं लगता कि मेरे पास कहने के लिए कुछ और था। रही बात क्या मैं हमेशा घरेलू हिंसा के खिलाफ खड़ी रहूंगी? तो हां मैं रहूंगी।”


 



RELATED NEWS
Leave a Comment.