Entertainment News
नवाजुद्दीन को पत्नी आलिया ने लीगल नोटिस भेजकर मांगा तलाक...बीमार मां को लेकर पहुंचे थे यूपी 19-May-2020

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आई एक और मुसीबत। एक ओर जहां वो अपनी बीमार मां को लेकर अपने गांव बुढ़ाना गए हैं। वहीं, दूसरी ओर उनकी पत्नी आलिया ने उन्हें लीगल नोटिस भेज कर तलाक और मेंटेनेंस की मांग की है।

एक बातचीत में आलिया के वकील अभय सहाय ने बताया कि आलिया ने नवाज को यह नोटिस व्हाट्सएप और ईमेल के जरिए भेजा था। आलिया के वकील अभय सहाय ने तलाक की वजह तो नहीं बताई, लेकिन उनके मुताबिक, इसमें बेहद ही सेंसिटिव और कॉन्फिडेशियल बातों का जिक्र है। उनके मुताबिक, 7 मई को नवाज को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए नोटिस भेजा गया था। क्योंकि ताजा हालातों में स्पीड पोस्ट की सुविधा नहीं है।

वहीं 13 मई को आलिया की ओर से पर्सनली लीगल नोटिस भेजा गया। लेकिन नवाज ने कोई जवाब नहीं दिया। अभय के मुताबिक, फिलहाल कोर्ट बंद होने की वजह से नवाज को 15 दिन का वक्त दिया गया है। अगर दी गई समयावधि में वे जवाब नहीं देते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

nawazuddin

इस बारे में आलिया ने बताया कि इस तरह के फैसले किसी न किसी वजह से ही लिए जाते हैं। उनके मुताबिक, लॉकडाउन में उन्हें इस बारे में सोचने का समय मिला। वे कहती हैं कि नवाज के साथ उनका रिश्ता परेशानियों से गुजर रहा है और वे काफी समय से उनसे अलग रह रही हैं। नवाजुद्दीन और आलिया की शादी को 10 साल हो चुके हैं। उनके दो बच्चे भी हैं। 2017 में नवाज और आलिया के बिगड़ते रिश्ते को लेकर खबरें आई थीं। हालांकि, उस समय दोनों ने इन खबरों का खंडन किया था।

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.