State News
कलेक्टर एल्मा ने हाथों को किया सेनेटाइज फिर पहुंचे अपने कक्ष कलेक्टर की पहल पर 4 स्थानों पर लगायी गयी आटोमैटिक हैंड सेनेटाइज मशीन 25-May-2020
 कोरोना वायरस के संक्रमण से रोकथाम के लिए कलेक्टर  पी.एस. एल्मा की पहल पर शासकीय कार्यालयों एवं क्वारंटाईन सेंटर में सेंसर वाला आटोमैटिक हैंड सेनेटाइज मशीन स्थापित किया गया है। कलेक्टोरेट के मुख्य द्वार पर लगाये गये मशीन से आज श्री एल्मा ने पहले खुद हैंड सेनेटाइज़ किया फिर अपने कक्ष पहुचें। उन्होंने कहा कि प्रवेश द्वार के समीप स्थापित सेनेटाइज़ मशीन से अपने काम से पहुंचने वाले व्यक्ति पहले खुद हैंड सेनेटाइज़ करेंगे, फिर कार्यालय के अंदर प्रवेश करेंगे। कार्यरत के समूचे स्टाफ व अपने काम से आने वाले लोगो में भी कोरोना वायरस का भय बना रहता था इस भय से छुटकारा दिलाने के लिए कलेक्टर के पहल पर यह मशीन लगायी गयी है। 
कलेक्टर  पी.एस.एल्मा ने ऐसे सभी स्थानों में जहां लोगों की आवाजाही अधिक हो वहां सेनेटाइज मशीन लगाने के निर्देश दिये गये थे। जिले के 20 ऐसे भीड़-भाड़ वाले कार्यालयों में ऐसी मशीने लगायी जायेंगी। वर्तमान में आटोमैटिक हैंड सेनेटाइज मशीन 4 स्थानों पर लगायी गयी हैं। मशीनों को शासकीय कार्यालय तथा क्वारंटाईन सेंटर के मुख्य द्वार में लगाया गया है, जिससे व्यक्ति अंदर जाते समय हैंड सेनेटाइज़ कर सके। जिससे मौजूद कोरोना वायरस को नष्ट किया जा सके और लोगों को संक्रमण से दूर रखा जा सके। 
 
 
झीरम श्रद्धांजलि दिवसः
 कलेक्टर एवं अन्य अधिकारी-कर्मचारियों ने नक्सल हिंसा में शहीदों को मौन धारण कर दी श्रद्धांजलि
 
नारायणपुर 25 मई 2020-बस्तर जिले के झीरम घाटी में 25 मई 2013 को नक्सल हिंसा में शहीद वरिष्ठ जनप्रतिनिधि, सुरक्षा बल के जवानों एवं विगत वर्षों में नक्सल हिंसा में शहीद हुए अन्य सभी भाई-बहनों की स्मृति में आज सुबह 11 बजे कलेक्टोरेट में दो मिनट का मौन धारण किया गया। कलेक्टर  पी.एस. एल्मा सहित मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत प्रेम कुमार पटेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयंत वैष्णम सहित कलेक्टोरेट परिसर स्थित जिला कार्यालयों के अधिकारियों-कर्मचारियों ने मौन रखकर वरिष्ठ जनप्रतिनिधि, सुरक्षा बल के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।


RELATED NEWS
Leave a Comment.