Top Story
हैदराबाद से सकुशल लौटी नर्सिंग छात्राएं : मुख्यमंत्री और उद्योग मंत्री का किया धन्यवाद 17-Jun-2020

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उद्योग मंत्री कवासी लखमा की विशेष पहल पर बस्तर अंचल के विभिन्न जिलों की 33 नर्सिंग छात्राओं की हैदराबाद से सकुशल छत्तीसगढ़ वापसी हुई है। सभी नर्सिंग की छात्राओं ने सकुशल घर वापसी के लिए मुख्यमंत्री और उद्योग मंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया है।
छात्राओं ने बताया कि बस्तर संभाग के सुकमा, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा और बीजापुर जिले की 33 छात्राएं हैदराबाद स्थित अपोलो मेडिकल कॉलेज में बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई करने गई थीं। इनकी पढ़ाई नवंबर में ही पूरी हो गई थी और इसके बाद वे जनवरी से संस्थान में इंटर्नशीप कर रही थीं। इस बीच लॉक डाउन होने के कारण आवागमन बंद हो गया और उन्हें हैदराबाद में ही रूकना पड़ा।  

 छात्राआंे ने बताया कि छत्तीसगढ़ शासन से मदद मांगे जाने पर सरकार द्वारा भेजी गई बस से हैदराबाद से सोमवार 15 जून को दोपहर दो बजे रवाना हुई बस 16 जून को सुबह लगभग पांच बजे सुकमा पहुंचीं। इनमें सुकमा जिले की तीन छात्राओं को सुकमा में ही क्वारांटीन किया गया है। और बाकी छात्राओं को उनके गृह जिले के लिए रवाना कर दिया गया है। छात्राओं ने बताया कि वापसी के दौरान उनका पूरा ख्याल रखा गया।



RELATED NEWS
Leave a Comment.