Sports News
बांग्लादेश कोरोना की वजह से नहीं खेल पाया 8 टेस्ट मैच...ICC से समय बढाने की मांग 28-Jun-2020

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) चाहता है कि आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप साइकल को आगे बढ़ाए, क्योंकि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को नहीं लगता कि उनके जो 8 मैच अभी तक कोरोना वायरस के कारण रद हुए हैं उनको जल्द आयोजित कराया जा सकता है। कोरोना वायरस की वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट कैलेंडर काफी प्रभावित हुआ है, जिसमें आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप भी शामिल है, जो पिछले साल एक अगस्त को शुरू हुई थी।

बांग्लादेश की टीम को जो 8 टेस्ट खेलने थे उसमें एक मैच पाकिस्तान के खिलाफ अप्रैल में, दो मैचों की टेस्ट सीरीज जून में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ, दो मैचों की टेस्ट सीरीज न्यूजीलैंड के खिलाफ और तीन मैचों की टेस्ट सीरीज श्रीलंका के खिलाफ खेलनी थी। इसमें से एक भी सीरीज का आयोजन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड नहीं कर सका है। बीसीबी क्रिकेट संचालन के अध्यक्ष अकरम खान ने क्रिकबज को बताया कि उनके लिए काफी परेशानी खड़ी हो गई है।

बीसीबी अधिकारी ने कहा है, “जब तक मौजूदा आइसीसी टेस्ट चैंपियनशिप चक्र को विस्तारित नहीं किया जाता है, तब तक कोई रास्ता नहीं है कि हम पहले चक्र के निर्धारित समय सीमा में उन आठ टेस्ट मैचों को खेल सकें। हम आगे देख रहे हैं कि ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के साथ क्या करता है, क्योंकि जब तक इसमें फेरबदल नहीं किया जाता है, तब तक रद किए गए आठ टेस्ट मैचों को खेलने की शायद ही कोई संभावना है।

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.