National News
कोरोना : सत्येंद्र जैन, अतिशी समेत AAP के चार लोग करेंगे प्लाज्मा डोनेट 30-Jun-2020

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्लाज्मा डोनेट करने की मांग के साथ ही आप नेता प्लाज्मा डोनेट करने के लिए आगे आने लगे। अभी कोरोना का इलाज करा रहे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, आप विधायक आतिशी समेत आप के दो अन्य लोगों ने भी प्लाज्मा डोनेट करने की घोषणा की है। यह सभी होम आइसोलेशन में अपना इलाज का रहे है।

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन जो खुद प्लाज्मा थैरेपी से ठीक हुए है। उन्होंने ट्वीट करके प्लाज्मा बैंक के घोषणा की सराहना की। उन्होंने कहा अभी मैं घर पर रहकर अपना इलाज करा रहा हूं। ठीक होते ही प्लाज्मा डोनेट करूंगा। वहीं आतिशी ने भी लिखा कि मैं कोरोना से ठीक हो रही हूं। जैसे ही मैं ठीक होगी प्लाज्मा डोनेट करने की स्थिति में होगी मैं जल्द से यह काम करूंगी।

सत्येंद्र जैन ने कोरोना से ठीक हो चुके मरीजों से ही प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की है। इसी तरह आम आदमी पार्टी की सरकार के साथ काम करने वाले अक्षय मराठे, अभिनंदिता दो कि कोरोना पॉजिटिव है। उन्होंने ठीक होने के बाद प्लाज्मा डोनेट करने की घोषणा की है। 

इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दिल्ली सरकार ने कोरोना मरीजों के इलाज के लिए प्लाज्मा बैंक को शुरू करने का फैसला लिया है। यह आने वाले दो दिनों में शुरू हो जाएगा। सीएम ने कोरोना से ठीक हुए मरीजों से प्लाज्मा डोनेट करने को कहा।

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.