Entertainment News
आमिर खान के घर में मिले थे 7 कोरोना पॉजिटिव, अब सामने आई उनकी मम्मी की टेस्ट रिपोर्ट 01-Jul-2020

आमिर खान के घर में कुल 7 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद घर के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था. आमिर खान ने अब खुद ये जानकारी दी है कि इस टेस्ट में उनकी मदर का टेस्ट नेगेटिव आया है.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के घर में कुल 7 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद घर के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था. आमिर खान ने अब खुद ये जानकारी दी है कि इस टेस्ट में उनकी मदर का टेस्ट नेगेटिव आया है.

 

आमिर खान बयान में कहा, मेरी अम्मी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. आप सभी की दुआओं का शुक्रिया'. हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि अन्य घरवालों के टेस्ट की रिपोर्ट कब तक सामने आ पाएंगी. हालांकि आमिर खान के लिए ये एक सुखद खबर है कि उनकी माता का टेस्ट नेगेटिव आया है. आपको यहां बता दें कि कोरोना वायरस सबसे ज्यादा बुजुर्गों और बच्चों को अपना शिकार बना रहा है.आमिर खान की ओर से  न्यूज़ को जारी एक बयान में कहा गया है, "मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव है. इसका पता चलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है. बीएमसी के अधिकारियों ने प्रभावी कदम उठाते हुए उन्हें तुरंत मेडिकल फैसिलीटी में ले गये. मैं बीएमसी का शुक्रगुजार हूं कि उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है और उन्होंने तुरंत पूरी सोसायटी का अच्छी तरह से सैनिटाइजेशन किया है. हममें से बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट नेगेटिव आया है. फिलहाल मैं अपनी मां के टेस्ट के लिए जा रहा हूं और वो आखिरी शख्स हैं जिन्हें इस सबके बारे में पता है. दुआ करें कि मेरी मां भी नेगेटिव निकलें.



RELATED NEWS
Leave a Comment.