Rajdhani
10 घंटे के अंदर गिरफ्त में आरोपी...गृहमंत्री ताम्रध्वज ने रायगढ़ पुलिस को दी बधाई 04-Jul-2020

रायपुर: करोड़ीमल नगर आजाद चौक के एसबीआई के एटीएम में रुपये डालने आए वैन के चालक और गार्ड को गोली मारकर 14 लाख 50 हजार की लूट को अंजाम देने वाले दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के निर्देश पर रायगढ़ पुलिस ने वारदात के 10 घंटे के अंदर ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. दोनों आरोपी पेशेवर अपराधी हैं.

बिलासपुर के आईजी दीपांशु काबरा और रायगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपियों ने एटीएम बैंक की वैन पर फायरिंग कर 14 लाख 50 हजार रुपए की लूट को अंजाम दिया था. इस वारदात में दोनों लुटेरों ने गार्ड को भी दो गोली मारी थी. गोली लगने से वैन के चालक की जहां तत्काल मौत हो गई. वहीं गार्ड का अस्पताल मे इलाज जारी है. यह वारदात शुक्रवार को दोपहर 2 बजे के आसपास हुई थी.

गृहमंत्री ने रायगढ़ पुलिस को दी बधाई
घटना की खबर मिलते ही गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने SP रायगढ़ व IG से बात कर उन्हें टीम गठित कर अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद पुलिस ने घटना के 10 घंटे के अंदर ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. रायगढ़ पुलिस की इस कामयाबी पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सभी को बधाई दी है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.