State News
नक्सलियों की साजिश नाकाम...DRG ने निष्क्रिय किया 4 किलो का IED 05-Jul-2020

दंतेवाड़ा: सुरक्षा बल के जवानों ने एक बार फिर नक्सलियों के मंसूबे को नाकाम कर दिया है. जवानों के नुकसान पहुंचाने के लिए लगाए गए IED को निष्क्रिय कर दिया है. पंरचेली गांव में सर्चिंग पर निकले DRG के जवानों को 4 किलो का IED मिला, जिसे निष्क्रिय किया गया है. इसकी जानकारी दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने दी है.

दंतेवाड़ा के पंचरेली गांव के पास रविवार सुबह DRG की टीम सर्चिंग पर निकली थी. इस दौरान उन्हें वहां पर IED मिला जिसका वजन 4 किलो के करीब बताया जा रहा है. जवानों ने तत्काल इसकी सूचना एसपी को दी, जिसके बाद IED को निष्क्रिय कर दिया गया है.

कोंडागांव में भी मिला था IED

कोंडागांव में 3 जुलाई को सुरक्षा बल के जवानों ने सर्चिंग के दौरान मर्दापाल सड़क पर IED बरामद किया था. इलाके में नक्सलियों की मौजूदगी की खबर लगते ही जिला मुख्यालय से DRG के जवानों को सर्चिंग के लिए रवाना किया गया था. इस दौरान मलनार और चेमा गांव के बीच एक IED बरामद हुआ था, इसके साथ ही सड़क के कुछ अन्य स्पॉट्स पर भी खुदाई की गई जिनका उपयोग IED लगाने के लिए किया जा सकता था. इस पूरी कार्रवाई को थाना प्रभारी बयानार रविशंकर ध्रुव और थाना प्रभारी मर्दापाल की निगरानी में अंजाम दिया गया.



RELATED NEWS
Leave a Comment.