State News
Breaking : सुरक्षाबल के जवानों का बड़ा ऑपरेशन...एनकाउंटर में 14 नक्सली ढेर, भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद 04-Oct-2024

नारायणपुर :- छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां दंतेवाड़ा के सीमा पर अबूझमाड़ के जंगलो में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में जवानों ने 14 नक्सलियों को मार गिराया है. वहीं जवानों ने मारे गए 14 नक्सलियों के शव भी बरामद किए है। साथ ही AK 47, SLR सहित भारी मात्रा में हथियार जब्त किए है।

बताया जाता है कि दोपहर 1 बजे से सेना और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है.जानकारी के मुताबिक सेना के सभी जवान अभी सुरक्षित हैं. नारायणपुर और दंतेवाड़ा जिले के जवानों की टीम का संयुक्त रूप से ऑपरेशन जारी है.

दरअसल, आज मुखबिर से सूचना मिली की जंगल में नक्सली किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में हैं. सूचना मिलने के बाद फोर्स को मौके के लिए रवाना किया गया. जवानों को आता देख माओवादियों की ओर से फायरिंग शुरु की गई. जवानों ने भी नक्सलियों को करारा जवाब दिया. जवानों को भारी पड़ता देख मौके से नक्सली पीछे हट गए. हमारे सभी जवान सुरक्षित हैं. कई नक्सलियों को गोली लगने की संभावना है.

 


RELATED NEWS
Leave a Comment.