Sports News
Previous123456789...1516Next
  • बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में आराम करेंगे कोहली

    नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज में आराम करेंगे क्योंकि वह काफी समय से लगातार खेल रहे हैं। कोहली की कप्तानी वाली टीम के लिए वर्कलोड मैनेजमेंट प्राथमिकता रही है। कई सीनियर खिलाड़ी बीच में आराम करते रहे हैं लेकिन कोहली ने इससे पहले सिर्फ जनवरी में ब्रेक लिया था। इसे देखते हुए कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज में आराम करने का फैसला लिया गया है।एक सूत्र ने कहा, “हां, वह टी-20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि वह लगातार खेल रहे हैं और उन्हें आराम करने की जरूरत है। वह आस्ट्रेलिया सीरीज, आईपीएल, विश्व कप, वेस्टइंडीज दौरे और दक्षिण अफ्रीका सीरीज लगातार खेल रहे हैं। खिलाड़ियों का वर्कलोड मैनेजमेंट, खासकर उनका जो तीनों प्रारूपों में खेल रहे हैं, हमारी प्राथमिकताओं में रहा है। हम चाहते हैं कि खिलाड़ी तरोताजा रहें और हमेशा अपने खेल के शीर्ष पर रहें। टी-20 सीरीज के लिए टीम का चयन 24 अक्टूबर को किया जाएगा और बीसीसीआई के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली चयनकर्ताओं से महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बात करेंगे।

    Virat Kohli

    कोहली हालांकि बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज का हिस्सा होंगे। उन्होंने इस बात को साफ कर दिया है कि टेस्ट प्रारूप उनके दिल के काफी करीब है। सूत्र ने कहा, “हां, वह टेस्ट सीरीज में वापस आ जाएंगे।

     

  • रांची टेस्ट : भारत ने टॉस जीता...पहले बल्लेबाजी का फैसला

    रांची। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने यहां झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) स्टेडियम में शनिवार को खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज को भारत ने पहले ही अपने नाम कर लिया है। मेजबान टीम सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है। कप्तान कोहली ने इस मैच के लिए तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के स्थान पर शाहबाज नदीम को मौका दिया है। नदीम अपने करियर का पहला टेस्ट मैच खेलेंगे।दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस इस मुकाबले में टॉस के लिए टेम्बा बावुमा को अपने साथ लेकर आए, लेकिन बावुमा भी मेहमान टीम की किस्मत नहीं पलट पाए।दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच के लिए कुल पांच बदलाव किए हैं। एडिन मार्कराम, वार्नोन फिलेंडर, थेयुनिस डे ब्रयून, सेनुरान मुथुसामी और केशव महाराज के स्थान पर जुबायर हम्जाए, हेनरिक क्लासन, जॉर्ज लिंडे, लुंगी नगिदी और डेन पीट को मौका दिया है। लिंडे अपने करियर का पहला टेस्ट मैच खेलेंगे जबकि मार्कराम चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हुए हैं।

    टीम :

    भारत : विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शाहबाज नदीम, मोहम्मद शमी और उमेश यादव।

    दक्षिण अफ्रीका : डीन एल्गर, क्विंटन डी कॉक, जुबायर हम्जा, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), टेम्बा बावुमा (उपकप्तान), हेनरिक क्लासन (विकेटकीपर), जॉर्ज लिंडे, डेन पीट, कागिसो रबादा, एनरिक नोर्टजे और लुंगी नगिदी।

  • पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर और पत्नी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

    नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी मनोज प्रभाकर और उनकी पत्नी फरहीन के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को आपराधिक मामले में एफआईआर दर्ज की है। इन दोनों के खिलाफ यह एफआईआर प्रभाकर की पूर्व पत्नी लंदन में रहने वाली संध्या प्रभाकर ने दर्ज कराई है। मालवीय नगर थान में दर्ज कराई गई इस एफआईआर में संध्या ने प्रभाकर पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने कुछ राजनेताओं की सहायता से दक्षिण दिल्ली स्थित उनके फ्लैट को बेच दिया। संध्या ने जब पती-पत्नी से इस मामले में संपर्क करना चाहा तो इस जोड़ी ने संध्या को इसके भयंकर परिणाम भुगतने की बात कही।

    manoj prabhakar

     

    संध्या, पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी की पहली पत्नी हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि फरहीन ने उनसे फ्लैट लौटाने के लिए 1.50 करोड़ रुपये की मांग की थी। संध्या ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420/468/471/120-बी-34 के तहत प्रभाकर पर फरहीन और कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर उनकी संपत्ति हड़पने के आरोप लगाए हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पहले यह पारिवारिक मुद्दा लग रहा था लेकिन जांच के बाद खुली परतों से पता चला कि फरहीन की उस संपत्ति पर नजरें हैं।

    manoj prabhakar

    पेशे से अभिनेत्री रह चुकी फरहीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तमिल और कन्नड़ फिल्मों से की थी। बाद में वह मुंबई आ गईं। कुछ हिंदी फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड का दामन छोड़ दिया और प्रभाकर से शादी कर ली जिसके बाद उनके संध्या से रिश्ते खटिया गए। एफआईआर 17 अक्टूबर को दर्ज कराई गई, लेकिन असल प्रकरण एक अक्टूबर का है जब संध्या की प्रभाकर और फरहीन के खिलाफ एफआईआर दिल्ली के सीनियर पुलिस अधिकारी के आदेश पर पुलिस द्वारा दर्ज की गई।

    manoj prabhakar

    अपनी एफआईआर में संध्या ने कहा है कि सर्वप्रिया विहार में 7/18 बिल्डिंग में दूसरी मंजिला फ्लैट उनके दूसरे पति दिवगंत लक्ष्मी चंद पंडित ने खरीदा था। 1995 में खरीदे गए इस फ्लैट के सभी कागजात लक्ष्मी चंद पंडित के नाम पर हैं। संध्या इस फ्लैट में 2006 तक रहीं। इसके बाद इसमें उनके भाई ने निवास किया। भाई के बाद उनका एक दोस्त अगस्त 2018 तक इस फ्लैट में रहा। इसके बाद उनका परिवार इस फ्लैट को कभी-कभार उपयोग में लेता था।

  • गौतम गंभीर ने दिया DDCA के डायरेक्टर पद से दिया इस्तीफा

    नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाजी और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली जिला एवं राज्य क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अहम पद से इस्तीफा दे दिया है। गौतम गंभीर डीडीसीए के नामित निदेशक (डायरेक्टर) पद पर तैनात थे, लेकिन अब उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया।

     

    गौतम गंभीर के इस्तीफे की वजह उनका डीडीसीए से काफी समय से चल रही नाराजगी बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गंभीर के एक करीबी ने बताया है कि वो (गंभीर) दिल्ली के खिलाडि़यों के लिए बहुत कुछ सोचते थे, लेकिन डीडीसीए में कुछ ऐसे फैसले लिए जिनसे उनका मन खराब हो गया। यही नहीं उन्होंने खिलाडि़यों की बेहतरी के लिए कई सिफारिशें की जिसमें से ज्यादातर को डीसीसीए ने दरकिनार कर दिया। इसके अलावा बीजेपी सांसद बन जाना भी उनके इस्तीफे की वजह है, क्योंकि सांसद बनने के बाद उनपर ज्यादा जिम्मेदारियां आ गई हैं।

    इसके साथ ही गौतम गंभीर के करीबी ने कहा कि यह भारतीय क्रिकेटर दिल्ली के खिलाडि़यों के लिए सोचता था और बहुत कुछ करना चाहता था लेकिन डीडीसीए में कुछ ऐसे फैसले लिए जिनसे उनका मन खराब हो गया। यही नहीं उन्होंने खिलाडि़यों की बेहतरी के लिए कई सिफारिशें की जिसमें से अधिकतर को दरकिनार कर दिया गया। इसके अलावा सांसद बनने के बाद उनकी जिम्मेदारियां भी बढ़ गई तो उन्होंने सोचा कि जब डीडीसीए में उनके मन का नहीं हो रहा है तो यहां से हटना ही बेहतर होगा।डीडीसीए का चुनाव जीतने के बाद सचिव विनोद तिहारा ने कहा था कि राज्य संघ में क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर फैसला गौतम गंभीर करेंगे। डीडीसीए के संविधान के अनुसार यहां सरकार की तरफ से तीन निदेशक नियुक्त होते हैं जिसमें से एक दिल्ली के पूर्व कप्तान गंभीर थे।

  • विराट कोहली-अनुष्का शर्मा कैसे मनाएंगे करवाचौथ...जानिए कहां रहेंगे इस दिन

     देशभर में करवाचौथ  का पर्व मनाया जा रहा है. ऐसे में लोग इस बात पर भी नजरें टिकाएं बैठे हैं कि उनके पसंदीदा सितारे इस त्योहार को किस अंदाज में मनाते हैं. जहां तक बात क्रिकेट प्रशंसकों की है तो सभी की नजरें इस पर भी हैं कि आखिर भारतीय टीम  के खिलाड़ी कैसे मनाएंगे इस बार का करवाचौथ. भारतीय क्रिकेट टीम  फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज  में हिस्सा ले रही है. सीरीज के विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने 203 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल की, जबकि पुणे में हुए दूसरे टेस्ट में भारत ने एक पारी और 137 रन से बाजी अपने नाम की. इस तरह विराट कोहली एंड कंपनी ने सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है. तीसरा मुकाबला शनिवार 19 अक्टूबर से रांची में खेला जाएगा.

    पिछले साल ऐसा रहा था विराट-अनुष्का का करवाचौथ
    भारतीय क्रिकेट टीम  के कप्तान विराट कोहली  और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर 2017 में हुई थी. दोनों ने अपनी शादी के ल‌िए इटली को चुना था, जहां बेहद करीबी लोगों की मौजूदगी में दोनों विवाह बंधन में बंधे थे. ऐसे में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपना पहला करवाचौथ पिछले साल मनाया था. तब विराट काले कुर्ते और अनुष्का पीली साड़ी में नजर आईं थीं. उस समय भी भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज खेल रही थी. यहां तीसरे मैच में विराट कोहली ने रिकॉर्ड 38वां वनडे शतक लगाया था. इस मैच के बाद उन्होंने अपनी और अनुष्का शर्मा की करवाचौथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

    इस बार मुंबई में करवाचौथ मना सकते हैं विराट
    भारतीय टीम  को 19 अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टेस्ट खेलना है और दोनों टीमें इसके लिए रांची पहुंच चुकी हैं. हालांकि करवाचौथ  तीसरे टेस्ट से दो दिन पहले यानी 17 अक्टूबर को है. ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि विराट कोहली  और अनुष्का शर्मा मुंबई में ही करवाचौथ मना सकते हैं. हालांकि इसे लेकर हमारे पास कोई पुख्ता जानकारी अभी नहीं है, लेकिन इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि मुंबई में करवाचौथ मनाकर विराट तीसरे टेस्ट से पहले 18 अक्टूबर को रांची पहुंच जाएंगे.

    हरभजन सिंह, सुरेश रैना और भुवनेश्वर ने ऐसे मनाया था करवाचौथ
    पिछले साल टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटरों ने भी अनोखे अंदाज में करवाचौथ मनाया था. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने मेरठ में एक समारोह में नुपुर नागर से शादी की थी. 2018 में दोनों ने अपना पहला करवाचौथ मनाया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की.

  • क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे बने पापा…पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

    नई दिल्ली।  भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका ने शनिवार को बेटी को जन्म दिया है। रहाणे इस  समय विशाखापट्टनम में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम का हिस्सा हैं। रहाणे के   पूर्व साथी हरभजन सिंह ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी और साथ ही बल्लेबाज को बधाई भी दी। हरभजन ने  लिखा, “नवेले पिता अजिंक्य रहाणे को बधाई। उम्मीद है कि मां और नन्हीं परी अच्छे होंगे। जिंदगी का बेहतरीन  हिस्सा  अब शुरू हुआ है।”
    मालूम हो कि अजिंक्य रहाणे अपने बचपन की दोस्त राधिका धोपावकर के साथ 26 नवंबर 2014 को शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों ने मराठी रीति-रिवाजों के साथ अपनी शादी की। दरअसल, राधिका और रहाणे पड़ोसी थे। दोनों का घर अगल बगल ही था।शुरुआत में ये दोनों दोस्तों की तरह ही एक दूसरे से मिलते और हैंगआउट करते थे। 

  • लंदन में हार्दिक पांड्या की पीठ की सर्जरी सफल...लिखा इमोशनल पोस्ट

    लंदन। भारतीय क्रिकेट टीम के हरफमनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की पीठ की सर्जरी सफल रही है। पीठ के निचले हिस्से में शिकायत के कारण इस खिलाड़ी को क्रिकेट से दूर रहना पड़ा है। पांड्या ने इस्टंग्राम पर  एक फोटो साझा कर इस बात की जानकारी दी।

    hardik pandya

     

    पांड्या ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “सर्जरी सफल रही। आप सभी का शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। जल्दी वापसी लौटूंगा। तब तक मुझे याद करते रहिए।

    पांड्या हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे। इस सीरीज में ही उनकी पीठ में चोट लगी थी। इसलिए उन्हें टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया था।

    Hardik Pandya in Mumbai Indian

    चोट के कारण पांड्या बांग्लादेश के साथ होने वाली टी-20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इस सीरीज की शुरुआत तीन नवंबर से हो रही है।

  • हरमनप्रीत कौर 100 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बनी

    सूरत| हरमनप्रीत कौर भारत के लिए 100 टी-20 मैच खेलने वाली पहली महिला खिलाड़ी बन गई हैं। हरमनप्रीत ने यहां साउथ अफ्रीका के साथ जारी छठे टी-20 मुकाबले के लिए मैदान पर उतरने के साथ ही यह मील का पत्थर स्थापित किया। हरमनप्रीत के अलावा न्यूजीलैंड की सूजी बेट्स और आस्ट्रेलिया की एलिस पेरी ने 111 मैच खेले हैं। इसके अलावा पाकिस्तान की बिस्माह माहरूफ और वेस्टइंडीज की स्टेफानी टेलर ने 100-100 मैच खेले हैं।मिताली राज ने हरमनप्रीत के बाद सबसे अधिक 89 मैच खेले हैं। वह हालांकि अब रिटायर हो चुकी हैं। इस सूची में झूलन गोस्वामी 68 मैचों के साथ तीसरे स्थान पर हैं जबकि वेदा कृष्णमूर्ति ने अब तक 63 मैच खेले हैं।

  • बुमराह बेहतरीन प्रतिभा, समय के साथ और बेहतर होंगे : राहुल

    नई दिल्ली भारतीय टीम के खिलाड़ी लोकेश राहुल ने कहा है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बेहतरीन प्रतिभा के धनी हैं और समय के साथ वह और बेहतर होते जाएंगे। राहुल और बुमराह दक्षिण अफ्रीका के साथ जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। बुमराह चोट के कारण बाहर हैं तो वहीं राहुल को खराब फॉर्म का खामियाजा भुगतना पड़ा है। राहुल ने रेड बुल द्वारा आयोजित कराए गए संवाद में कहा वह (बुमराह) बेहतरीन प्रतिभा के धनी हैं। वे जब भारत के लिए नहीं खेल रहे थे तभी मुझे उनके साथ खेलने का मौका मिला था। हम जूनियर स्तर पर साथ खेले हैं और वह हमेशा से उन खिलाड़ियों में रहे हैं जो क्रिकेट के लिए समर्पित औ्र प्रतिबद्ध हैं। आप उनसे पंगा नहीं ले सकते क्योंकि वह अच्छी खासी तेजी से गेंद करते हैं। उन्होंने कहा वह हमेशा से काफी प्रतिस्पर्धी रहे हैं। वे अभी जो देश के लिए कर रहे हैं वो शानदार है और मैं जानता हूं कि वह समय के साथ और बेहतर होते जाएंगे। 

    सलामी बल्लेबाज ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स के साथ खेलना पसंद करेंगे।

  • साउथ अफ्रीका 431 रनों पर ऑलआउट...भारत को 71 रनों की बढ़त

    साउथ अफ्रीका यहां एसीए-वीसीए क्रिकेट स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को अपनी पहली पारी में 431 रनों पर ऑल आउट हो गई है। भारत ने अपनी पहली पारी सात विकेट के नुकसान पर 502 रनों पर घोषित कर दी थी। इस लिहाज से भारत के पास अभी भी 71 रनों की बढ़त है। दक्षिण अफ्रीका ने चौथे दिन की शुरुआत आठ विकेट के नुकसान पर 385 रनों के साथ की थी। टीम अपने खाते में 46 रन और जोड़ पवेलियन लौट ली। सेनुरान मुथुसामी 33 रनों पर नाबाद रहे। डीन एल्गर ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 160 रन बनाए। उन्होंने 287 गेंदों का सामना कर 18 चौके और चार छक्के लगाए। क्विंटन डी कॉक ने 163 गेंदों पर 16 चौके और दो छक्कों की मदद से 111 रनों की पारी खेली। भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन ने सात विकेट लिए। रवींद्र जडेजा ने दो और ईशांत शर्मा ने एक सफलता अर्जित की।

  • रोहित की तुलना सहवाग से करना सही नहीं : उथप्पा

    कोलकाता। अनुभवी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा का मानना है कि रोहित शर्मा ने सही समय पर टेस्ट में ओपनिंग करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि रोहित को अब अपने इस फॉर्म को विदेशी धरती पर भी जारी रखना चाहिए। पहली बार टेस्ट में ओपनिंग कर रहे रोहित ने विशाखापट्टनम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 176 रनों की पारी खेली।

    Robin Uthappa

     

    उथप्पा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के प्लान ए-6 अभियान कार्यक्रम से इतर आईएएनएस से कहा, “उन्होंने भारत में और भारत के बाहर हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने अब अपना दबदबा बनाना शुरू कर दिया है। वह इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं।”

    Rohit Sharma

    रोहित की सहवाग से तुलना किए जाने के बारे में पूछे जाने पर उथप्पा ने कहा, “तुलना करना सही नहीं है। उनकी बल्लेबाजी की अपनी शैली है। वे दोनों आक्रामक हैं और एक आम बात है। वीरू पा गेंद पर अधिक आक्रमण करते थे। रोहित इसे सम्मान देते हैं। जिस तरह से वे गेंदबाजों के साथ व्यवहार करते हैं वह काफी हद तक अलग है।

  • टेस्ट करियर को लेकर आलोचकों ने उठाया सवाल...तो रोहित शर्मा ने बल्ले से दिया बेहतरीन जवाब...

    नई दिल्ली। सीमित ओवरों के लिए भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में बतौर सलामी बल्लेबाज के रूप में पहली बार बल्लेबाजी करने आए थे। इस मैच से पहले रोहित शर्मा के टेस्ट करियर को लेकर आलोचक लगातार सवाल खड़ कर रहे थे और रोहित को टेस्ट का खिलाड़ी मानने से इनकार कर रहे थे। लेकिन रोहित शर्मा ने पहले ही मैच में बेहतरीन शतक जड़कर सभी की बोलती बंद कर दी है।

    Rohit Sharma

     

    विशाखपटनम में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल बल्लेबाजी करने उतरे थे और दोनों ही बल्लेबाजी ने भारतीय टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई। रोहित ने 54वें ओवर की आखिरी गेंद पर एक रन लेकर अपना शतक पूरा किया। उन्होंने 15द गेंदों में 10 चौके और 4 छक्कों की मदद से शतक लगाया।

    Rohit Sharma

    रोहित के टेस्ट करियर के बारे में बात करे तो उन्होंने अपना अंतिम शतक साल 2013 में वोस्टइंडीज के खिलाफ लगाया था। इसके बाद लगातार उनके टेस्ट करियर को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे थे। केएल राहुल की जगह टीम में बतौर सलामी बल्लेबाज शामिल किए गए रोहित ने शतक जड़कर दिखा दिया कि वो सभी फॉर्मेट के खिलाड़ी हैं।

Previous123456789...1516Next