Entertainment News
Previous123456789...2122Next
  • अमिताभ बच्चन को अस्पताल से मिली छुट्टी...पत्नी जया और बेटे अभिषेक बच्चन दिखे साथ

    मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को तीन दिन बाद नानावती अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है। इस दौरान पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी उनके साथ नजर आए। अभिषेक कार की फ्रंट सीट पर बैठे थे वहीं, जया, अमिताभ बच्चन के साथ पीछे की सीट पर बैठी नजर आईं। बता दें, करवा चौथ के दिन भी अस्पताल में एडमिड थे।अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में मंगलवार तड़के 3 बजे भर्ती कराया गया था। इस दौरान अस्पताल में उनका कई राउंड चेकअप किया गया। अस्पताल में अक्सर उनका रुटीन चेकअप किया जाता है। अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि अमिताभ को डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में रखा गया था। रुटीन चेकअप पूरा होने के बाद शुक्रवार को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होते ही उनके हेल्थ को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अस्पताल की तरफ ऐसा कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। एडमिट के दौरान डॉक्टरों और नर्सों के अलावा किसी को भी अमिताभ बच्चन के पास जाने की अनुमति नहीं थी। यहां तक कि हॉस्पिटल के अन्य स्टाफ को भी नहीं। सोर्स ने बताया बिग बी अब पूरी तरह से ठीक हैं।

  • अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब...3 दिन से नानावती अस्पताल में भर्ती

    मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सदी के महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने की खबर से उनके फैंस फिक्रमंद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल  में बिगड़ती हालत के बाद भर्ती कराया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें लिवर की समस्या की वजह से एडमिट कराया गया है। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया है। फिलहाल अमिताभ तीन दिन से अस्पताल में भर्ती हैं।बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अमिताभ बच्चन को मंगलावर की रात 2 बजे के करीब तबीयत बिगड़ने के बाद नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर है कि उनका लिवर सिर्फ 25 फीसदी ही काम कर रहा है जिसके चलते उनको इलाज के भर्ती कर लिया। जहां वह तीन दिन से एडमिट हैं। जिसके बाद बॉलीवुड जगत के लोग उनका हाल-चाल जानने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे। बताया जा रहा है कि उनका इलाज मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ. बारवे कर रहे हैं। वहीं एक खबर यह भी है कि बच्चन भर्ती होने नहीं बल्कि नियमित जांच के लिए गए थे।

  • राखी सावंत ने पति के लिए रखा पहला करवाचौथ...साथ में बनाया गाजर का हलवा

    बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत बीते दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थीं. आज करवाचौथ है और ऐसे में राखी सावंत ने भी अपने पति के लिए व्रत रखा है. इस बात की जानकारी खुद राखी सावंत ने एक वीडियो जारी कर के दी है. राखी सावंत ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि वो सुबह 4 बजे उठकर सरगी खाना भूल गईं.राखी सावंत ने वीडियो जारी करते हुए कहा, ''हाय फ्रेंड्स आज मुझमें ताकत नहीं है. आज मैंने पहली बार करवाचौथ का व्रत रखा है. मैंने सुना है कि इसमें कुछ खा भी नहीं सकते पी भी नहीं सकते. ऐसे में मुझे पता नहीं कैसे होगा. मैं जिंदगी में कभी भूखी नहीं रही इसके बाद राखी ने वीडियो में बताया कि उनके पति ने भी उनके लिए व्रत रखा है. इतना ही नहीं राखी ने एक और वीडियो जारी की जिसमें वो गाजर का हलवा बनाती नजर आ रही हैं.

  • कबीर सिंह को पीछे छोड़ साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी वॉर... ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में हुई शामिल

    मुंबई। बॉलीवुड में इस साल कई फिल्मों का बोलबाला रहा। इस साल में अभी तक बहुत सी हिट फिल्मे बड़े परदे पर आई है। इन फिल्मों में शाहिद कपूर की कबीर सिंह अब तक साल की सबसे बड़ी फिल्म बानी हुई थी, लेकिन अब ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। कमाई के मामले में वॉर ने शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 280.60 करोड़ की कमाई कर ली है। मंगलवार को फिल्म ने 4.50 करोड़ तक की कमाई की। अब तक शाहिद कपूर इस साल बॉक्स ऑफिस के किंग बने हुए थे लेकिन ऋतिक रोशन ने उनकी बादशाहत खत्म कर दी है। कबीर सिंह की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई करीब 277 करोड़ तक की थी। फिल्म वॉर को 350 करोड़ से ज्यादा की फिल्म बताया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का बिजनेस हाऊसफुल की रिलीज तक जारी रहेगा। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी खूब देखी जा रही है। फिल्म वॉर ने बंपर ओपनिंग करते हुए पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 53.35 करोड़ की कमाई की और ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई। इसने 53.35 करोड़ के साथ ओपनिंग कर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को पीछे छोड़ दिया। इसके अलावा यशराज फिल्म्स की भी यह हाइएस्ट ओपनर फिल्म बन गई। टाइगर-ऋतिक के लिए भी यह उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनने का रिकॉर्ड बना चुकी है।

  • टीवी एक्ट्रेस ने मचाया Tik Tok पर धमाल...यूजर्स बोले- 'मधुबाला का हुआ पुनर्जन्म

    जो मासूमयत पुराने दौर के कलाकारों में थी वो मासूमयत मानो अब गुम होती जा रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस मधुबाला का मासूम चेहरा आज भी हमारे दिल में बसता है। उन्होंने अपने बेहतरीन एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज किया है। उनके गाने आज भी लोगों की जुबां पर है। लेकिन सोशल मीडिया इन दिनों मधुबाला की हमशक्ल प्रियंका कंडवाल चर्चा में है। प्रियंका कंडवाल (Priyanka Kandwal) है। आपको बता दें कि प्रियंका कंडवाल सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में काम कर चुकी हैं।

     

  • मैं अपने किरदारों को दोहराने की कोशिश नहीं करती : स्मिता बंसल

    मुंबई: टीवी धारावाहिक 'बालिका वधू' से बच्ची दुल्हन की सास के रूप में चर्चित हुईं अभिनेत्री स्मिता बंसल अपने किरदारों को दोहराना पसंद नहीं करती हैं। नए धारावाहिक 'यह जादू है जिन्न का' में स्मिता केंद्रीय भूमिका में दिखाई देंगी। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह काफी दिलचस्प है।स्मिता ने कहा, "मैं अपने किरदारों के साथ प्रयोग करना पसंद करती हूं और ऐसा पहली बार हुआ है, जब मैं इस प्रकार के शो में काम कर रही हूं। मैं अपने किरदार को दोहराना पसंद नहीं करती, इसलिए जैसे ही मुझे यह ऑफर हुआ, इस मौके के लिए हां कर दी।धारावाहिक में स्मिता विक्रम सिंह चौहान (अमन) की मां का किरदार निभाएंगी।

  • आलिया भट्ट ने स्‍टेज पर बोल दिया ये अश्‍लील शब्‍द…दर्शकों ने मचाया शोर

    मुंबई। आलिया भट्ट  अक्‍सर बिना सोचे समझे बोलने के चलते सुर्खियों में रहती हैं। आपको करण जौहर  का वह चैट शो तो याद ही होगा, जिसमें आलिया ने एक सवाल का जवाब कुछ ऐसा दिया कि सोशल मीडिया पर वह जमकर ट्रोल हुई थीं।उसके बाद से ही आलिया का अक्‍सर मजाक भी बनाया जाता है। एक बार फिर आलिया की जुबान स्‍टेज पर बोलते-बोलते फिसल गई। अजीब इत्तेफाक है कि इस बार भी आलिया, करण जौहर के ही एक सवाल का जवाब दे रही थीं और माइक पर ऐसा अश्‍लील शब्‍द बोल गईं कि दर्शकों ने भी शोर मचा दिया।दरअसल रविवार को आलिया भट्ट, करीना कपूर के साथ जियो मामी मूवी मेला विद स्टार्स में पहुंचीं। यहां निर्देशक करण जौहर उनसे सवाल कर रहे थे। करण के एक सवाल के जवाब में आलिया करीना कपूर की तारीफ करती नजर आ रही थीं।आलिया ने कहा, ‘उन्होंने सिर्फ फिल्‍में ही फिल्‍म की हैं। लोग कहते हैं कि आपकी शादी हो जाती है तो जिंदगी थोड़ी स्‍लो हो जाती है, लेकिन ऐसा इनके साथ नहीं हुआ। आपके बच्‍चा होगा तो ऐसा होगा, लेकिन ऐसा भी करीना के साथ नहीं हुआ। वह हमेशा से मेरे और मेरे दोस्‍तों के लिए एक प्रेरणा रही हैं।

  • भारत’ फिल्म से सीखने का बेहतर अनुभव रहा : कैटरीना

    नई दिल्ली। अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि उन्होंने ‘भारत’ फिल्म को एक चुनौती के रूप में लिया और उन्हें खुशी है कि यह उनके लिए सीखने का एक बेहतर अनुभव रहा। सलमान खान अभिनीत ‘भारत’ में कैटरीना कुमुद रैना की भूमिका में हैं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास द्वारा अली अब्बास जफर का प्रोजेक्ट छोड़ दिए जाने के बाद कैटरीना ने यह रोल निभाया था।

    katrina 1
    कैटरीना ने कहा, “जिस समय अली ने स्क्रिप्ट के साथ मुझसे संपर्क किया, मैंने हां कह दिया। फिल्म में मेरा किरदार बहुत मजबूत और असामान्य है और मुझे इस भूमिका के लिए तैयार होने में ठीक दो महीने लगे थे। मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया। मुझे खुशी है कि काफी अच्छा रहा और यह उस तरह से पूरा हुआ, जैसा मेरे द्वारा किए गए किसी भी काम में पहले कभी नहीं हुआ था।

     

    katrina kaif new
    उन्होंने आगे कहा, “चूंकि फिल्म दशकों की कहानी बयां करती है, इसलिए टीम ने इस पर बहुत शोध किया है कि किरदार कैसे दिखेंगे। मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी, ताकि भाषा पर बेहतर कमांड हो। सभी के लिए यह सीखने का एक शानदार अनुभव रहा है।”


    इस फिल्म में सलमान व कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी हैं। यह फिल्म 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है। यह फिल्म 20 अक्टूबर को छोटे पर्दे पर जी सिनेमा चैनल पर प्रसारित होगी।

  • कौन हैं वो टीवी एक्ट्रेस और राजकुमारी? जो आज बनने वाली हैं मंत्री सतपाल महाराज की बहू

    अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मोहिना उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू बनेंगी। वो सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत संग सात फेरे लेंगी। शादी की सभी रस्में उत्तराखंड के हरिद्वार में होंगी। इस शादी को भव्य बनाने के लिए सतपाल महाराज ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। दोनों परिवारों के रिश्तेदार और करीबी दोस्त इस शादी में शामिल होंगे। यही नहीं विदेशों से भी मेहमान पहुंच चुके हैं। मोहिना खुद भी राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें।

  • बेटी के सामने गोविंदा ने की दोबारा शादी...सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटोज

    फिल्मों से दूर होने के बाद भी बॉलीवुड एक्टर गोविंदा सुर्खियों में रहते हैं। कुछ वक्त पहले जहां वो एक शो में काफी खुलासे करने के चलते सुर्खियों में थे तो वहीं अब वो द कपिल शर्मा शो में नजर आए। इस दौरान गोविंदा ने जमकर मस्ती मजाक किया तो वहीं साथ ही सेट पर ही दोबारा शादी भी कर ली। 

    गोविंदा ने की दोबारा शादी के लिए इमेज परिणाम

  • प्रेग्नेंट लीजा हेडन ने बेबी बंप को Kiss करते हुए शेयर की बेटे की तस्वीर
  • चेक बाउंस मामले में अमीषा पटेल पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार...

    मुम्बई : सन 2000 में रिलीज हुई सुपर हिट फिल्म 'कहो न प्यार है' में रितिक रोशन के सामने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके बॉयफ्रेंड व बिजेनस पार्टनर कुणाल घूमर पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक गयी है. तीन‌ करोड़ रुपये के चेक बाउंस मामले में रांची की निचली अदालत ने अमीषा पटेल और कुणाल घूमर दोनों के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है.रांची कोर्ट ने‌ यह वारंट बार-बार दोनों को अदालत में हाजिर होने के सम्मन की उपेक्षा करने और कोर्ट में हाजिर नहीं होने के चलते 4 अक्तूबर को जारी किया है. बताया जाता है कि तकनीकी कारणों के चलते यह वारंट रांची पुलिस को 9 अक्टूबर को प्राप्त हुआ है. ऐसे में अब रांची पुलिस द्वारा मुम्बई आकर अमीषा और कुणाल दोनों को गिरफ्तार करने की संभावना जताई जा रही है.

    बता दें कि अभिनेत्री अमीषा पटेल और कुणाल घूमर द्वारा प्रोड्यूस की गई अपनी पहली फिल्म 'देसी मैजिक' के लिए उनके द्वारा लिया गया कर्ज नहीं लौटाने के‌ मामले में दोनों को 8 और फिर 17 जुलाई के दिन रांची के सत्र न्यायालय में हाजिर होने का आदेश जारी किया गया था. इसके बाद भी एक बार और रांची कोर्ट ने दोनों को अदालत में हाजिर का सम्मन जारी किया था, मगर फिर भी दोनों अदालत में हाजिर नहीं हुए.

    उल्लेखनीय है कि ये पूरा मामला तीन करोड़ रुपये के दो चेक के बाउंस हो जाने से संबंधित है. अमीषा पटेल और कुणाल घूमर ने अपनी फिल्म 'देसी मैजिक' को कम्प्लीट करने के लिए जनवरी, 2018 में अजय कुमार सिंह नामक फाइनेंसर/निर्माता से 2.5 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था. अमीषा और कुणाल ने अपनी कंपनी के साथ हुए एक कानूनी समझौते के तहत वादा किया था कि अगर छह महीने में फिल्म बनकर रिलीज नहीं हुई, तो उन्हें 2.5 करोड़ रुपये की मूल रकम के साथ 50 लाख रुपये का ब्याज यानी कुल तीन करोड़ रुपये लौटाए जाएंगे. ऐसे में कर्ज लौटाने के नाम पर जब सितंबर, 2018 को 2.5 करोड़ और 50 लाख रुपये के दो चेक अजय कुमार सिंह के नाम पर जारी किए गए, तो अजय कुमार सिंह द्वारा जमा कराए जाने पर दोनों चेक बाउंस हो गए.

Previous123456789...2122Next