Entertainment News
फिल्म जंगली ने पहले हफ्ते में की इतनी कमाई, जानें रिलीज हुई फिल्मों की कमाई 05-Apr-2019

जंगली का बॉक्स ऑफिस पर पहला हफ्ता निकल गया. पहले हफ्ते में फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक़ ही कमाई की. हालांकि एक्शन स्टार विद्युत जामवाल की पिछली फिल्म कमांडो 2 के मुकाबले जंगली की कमाई सुस्त है. माना जा रहा है कि टिकट खिड़की पर जंगली के लिए दूसरा हफ्ता महत्वपूर्ण है. हालांकि इस शुक्रवार को जॉन अब्राहम की अकबर रोमियो वॉल्टर के आने से जंगली को मुश्किल का सामना भी करना पड़ सकता है. वैसे पहले हफ्ते में गुरुवार तक जंगली ने भारतीय बाजार में 21.20 करोड़ की कमाई कर ली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ जंगली ने शुक्रवार को 3.35 करोड़, शनिवार को 4.45 करोड़, रविवार को 6.05 करोड़, सोमवार को 2.40 करोड़, मंगलवार को 1.90 करोड़ और बुधवार को 1.55 करोड़ रुपये की कमाई की. गुरुवार को फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपये कमाए. अब तक फिल्म ने कुल 21.20 करोड़ की कमाई की है.

बदला ने 4 हफ्ते में कमाया इतना

सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी बदला ने चौथे हफ्ते तक शानदार कमाई की है. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर मूवी ने पहले हफ्ते में 38 करोड़, दूसरे हफ्ते में 29.32 करोड़, तीसरे हफ्ते में 11.12 करोड़ और चौथे हफ्ते में 5.25 करोड़ रुपये की कमाई की. अब तक लुका छुपी ने कुल 83.69 करोड़ की कमाई कर ली है.

 

क्या 100 करोड़ कमाएगी लुका छुपी ?

लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी लुका छुपी पांचवें हफ्ते तक भारतीय बाजार में 92.73  करोड़ की कमाई करने में कामयाब हुई है. पांचवें हफ्ते में फिल्म की कमाई के ट्रेंड को देखते हुए 100 करोड़ की कमाई का बेंचमार्क क्रॉस करना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है. हालांकि बॉक्स ऑफिस के लिहाज से कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की मुख्य भूमिकाओं से सजी लुका छुपी सुपरहिट है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.