Entertainment News
22 साल बाद इस फिल्म में संजय दत्त के साथ दिखेंगी माधुरी, आखिर इतने साल साथ काम न करने की क्या थी वजह? 06-Apr-2019

करण जौहर की फिल्म कलंक में लंबे समय बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त  साथ दिखने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों में दोनों स्टार को एक साथ काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। हाल ही में संजय दत्त ने भी कई साल बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया। 

एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने बताया- माधुरी दीक्षित के साथ काम करना खुशी की बात है। इतने सालों में न हम एक दूसरे सि मिले है ना ही एक दूसरे को देख पाए। कह सकते हैं कि दो दशक या शायद इससे भी ज्यादा।

माधुरी एक बहुत अच्छी ही एक्ट्रेस हैं, हमने साथ में कई फिल्में की हैं। थानेदार, साजन, खलनायक, महानता जैसी कई फिल्में हमने साथ में की है। ऐसे में उनके साथ दोबारा काम करने का मौका मिला मेरे लिए बहुत शानदार था।

उन्होंने आगे कहा कि वक्त काफी बीच गया है लोग मच्योर हो गए हैं। यहां तक वो खुद भी एक मच्योर एक्ट्रेस की तरह काम करती हैं, एक एक्ट्रेस के तौर पर उनकी पकड़ काफी मजबूत है। इतने साल बाद एक बार फिर से स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। संजय दत्त आखिरी बार साल 1997 में रिलीज फिल्म महानता में साथ देखा गया था। वहीं दोनों की अफेयर की खबरें इंडस्ट्री में काफी सुनने को मिलीं।


साथ काम न करने की क्या थी वजह


कहा जाता है कि दोनों स्टार्स शादी करने वाले थे लेकिन साल 1993 में बम धमाके में संजय दत्त का नाम आने से माधुरी अलग हो गईं। खैर दोनों स्टार्स अपने रिश्ते को लेकर कभी भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया। कलंक में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। करण जौहर के इस फिल्म को अभिषेक वर्मन डायरेक्ट किया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.