National News
गृहमंत्री अमित शाह की सेहत में हुआ सुधार...अस्पताल से छुट्टी मिलने को लेकर एम्स ने दी ये जानकारी 29-Aug-2020

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ठीक हो चुके हैं और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिलने वाली है। इस बात की जानकारी एम्स दिल्ली ने शनिवार को दी। उन्हें बहुत जल्द दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) की ओर से कहा गया, “ अमित शाह पूरी तरह रिकवर हो चुके हैं और उन्हें कुछ ही समय में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। वह एम्स में कोरोना के बाद की देखभाल के लिए 18 अगस्त को भर्ती किए गए थे।”

amit shah

बता दें कि कोरोना से ठीक होने के बाद उनकी तबीयत और बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें 18 अगस्त को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। इससे पहले वो गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे।

 

बता दें कि इसी महीने दो अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी थी। गृहमंत्री ने ट्वीट कर कहा था, ‘आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।’



RELATED NEWS
Leave a Comment.