National News
सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात NSG कमांडो सहित छह लोग कोरोना वायरस से संक्रमित...प्रशासन में हडकंप 30-Aug-2020

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में इन दिनों तेजी से कोरोना फैल रहा है इस सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए दो दिन के वाराणसी दौरे पर पहुंचे. सीएम योगी का यह दौरा अचानक तय किया गया था. सीएम के दौरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने आनन फानन में व्यवस्थाएं कीं. इस बीच जिला प्रशासन ने उन सभी लोगों को कोरोना टेस्ट कराने के आदेश दिए जिन्हें जिन्हें सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ रहना था या फिर उनकी सुरक्षा में खड़े होना था.

कोरोना वायरस टेस्ट के लिए बीएचयू से लेकर पुलिस लाइन तक कई कोविड-टेस्ट सेंटर बनाए गए जिनमें अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने अपना कोरोना टेस्ट कराया. जानकारी के मुताबिक बीएचयू कोरोना टेस्ट सेंटर में कुल 20 पुलिस कर्मियों ने अपना परीक्षण कराया जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई.

पुलिस लाइन में किए गए कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट देर शाम में मिली जिसमें पांच पुलिस कर्मियों सहित कुल छह लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इनमें एक एनएसजी कमांडो भी शामिल हैं. सीएम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों और एनएसजी कमांडो के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर से प्रशासन में हड़कंप मच गया और तुरंत सभी लोगों को सुरक्षा व्यवस्था से हटाकर आइसोलेट किया गया. आपको बता दें कि जो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें एक एनएसजी कमांडो, एक इंस्पेक्टर, एक गाड़ी चालक जो कि गोरखपुर से आया था, और तीन पुलिसकर्मी शामिल हैं. सीएम योगी वाराणसी से मिल रही लगातार कोरोना अव्यवस्थाओं का जायाज लेने के लिए अचानक दो दिन के दौरे पर पहुंचे थे.



RELATED NEWS
Leave a Comment.