Entertainment News
वीडियो: कलंक का नया गाना हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित का डांस देखकर उड़ जाएंगे आपके होश 09-Apr-2019

बॉलीवुड डेस्क. करण जौहर की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को बॉक्सऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स एक-एक कर गाने रिलीज कर रहे हैं. अब कलंक का नया गाना तबाह हो गए रिलीज हुआ है, इस गाने में माधुरी दीक्षित अपने डांस के जादू का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं. जबसे कलंक के गाने रिलीज होने शुरू हुए थे, लोगो को माधउरी दीक्षित के डांस वाले गाने का बेसब्री से इंतजार था. घर मोरे परदेसिया ागना जब रिलीज हुआ थआ, तो हर किसी को ये लगा था कि गाने में माधुरी दीक्षित का जलवा देखने को मिलेगा, हालांकि ऐसा नहीं हुआ.

गाने में माधुरी दीक्षित तो थी, लेकिन डांस आलिया भट्ट ने किया. आलिया और माधुरी की जुगलबंदी लोगो को काफी पसंद आई. अब तबाह हो गए गाने में माधुरी दीक्षित कथक करती हुई नजर आ रही हैं. कथक में माधुरी दीक्षित का तो कोई जवाब नही है, ये तो हर कोई जानता है. तबाह हो गए गाने में माधुरी दीक्षित सहयोगी डांसर्स के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही है.

 

 

इस गाने में माधुरी दीक्षित ने केसरी रंग का लहंगा पहन रखा है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है, गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ड्रेंड करने लगा है. कलंक के सारे ही गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. तबाह हो गए ये फिल्म का चौथा गाना है. गाने के साथ-साथ फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है.माधुरी दीक्षित की खूबसूरती और एक्सप्रेशन ने गाने में और चार चांद लगा दिया है. काफी समय बाद माधुरी दीक्षित के इस अवतार को देखने के लिए उनके फैंस बेताब नजर आ रहे थे. अब जब गाना रिलीज हो गया है, तो हर किसी की जुबान पर यही गाना है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितना पसंद किया जा रहा है.फिल्म का लोगो को बेसब्री से इंतजार इसलिए भी है क्योंकि कई सालो बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं. वैसे बता दें आपको कलंक फिल्ममेकर करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है, इस फिल्म को बनाने के बारे में 15 साल पहले ही सोचा था. 



RELATED NEWS
Leave a Comment.