National News
प्रियंका गांधी ने बच्चों रेहान और मिराया के संग ली सेल्फी, फोटो सोशल मीडिया में वायरल 10-Apr-2019

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को अपनी पारंपरिक सीट अमेठी से नामांकन कर दिया है. राहुल के साथ इस दौरान उनका पूरा परिवार मौजूद रहा. नामांकन के बाद एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस तस्वीर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने बच्चों के साथ सेल्फी लेतीं हुईं नज़र आ रही हैं.

 

 

Smt @priyankagandhi shares a light moment with her children. pic.twitter.com/wKhfkdcOVu

— Congress (@INCIndia) April 10, 2019

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दो फोटो शेयर की हैं. इनमें प्रियंका अपने बेटे रेहान और बेटी मिराया के साथ सेल्फी ले रही हैं. कांग्रेस ने कैप्शन लिखा, ‘अपने बच्चों के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा’.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस ट्वीट को रिट्वीट किया है और लिखा है कि ये तस्वीर उससे भी अच्छी है जो सेल्फी मैंने अपने फोन में ली है.

 

This one is a lot better than the selfie I was trying to take! https://t.co/LCAOAsUcla

— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) April 10, 2019

 

बता दें कि रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा, बेटे रेहान, बेटी मिराया मौजूद थे. यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी रोड शो में तो मौजूद नहीं थीं, लेकिन वह बाद में नामांकन के वक्त साथ रहीं.

प्रियंका ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ रिश्ते दिल के होते हैं, आज भाई के नामांकन के लिए पूरा परिवार मौजूद था. मेरे पिता की यह कर्मभूमि थी, हमारे लिए पवित्र भूमि है.


आपको बता दें कि रेहान, मिराया इससे पहले भी कई बार सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले चुके हैं. लेकिन इस तरह किसी बड़े राजनीतिक कार्यक्रम में पहली बार ही वह देश की जनता के सामने आए हैं. यही कारण रहा कि सोशल मीडिया पर भी दोनों को लेकर एक बज़ दिख रहा है.

राहुल गांधी अमेठी से तीन बार चुनाव जीत चुके हैं और ये चौथी बार है जब वह यहां से किस्मत आजमा रहे हैं. 2004, 2009 और 2014 में वह जीत की हैट्रिक लगा चुके हैं. इस बार फिर उनका मुकाबला केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी से है. स्मृति ईरानी गुरुवार को अमेठी से नामांकन दाखिल करेंगी.

राहुल गांधी से पहले अमेठी से गांधी परिवार के कई सदस्य सांसद रह चुके हैं. जिनमें संजय गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी का नाम शामिल है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.