National News
सांसद के जगह जगह जनता से माफ़ी मांगते और विरोध के वीडियो वायरल - 11-Apr-2019
कहते हैं की हमारा वर्तमान ही हमारा भविष्य तय करता है। ये बात अलीगढ के सांसद पर बिलकुल सटीक बैठती है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यों कि यदि अलीगढ के सांसद सतीश गौतम ने सांसद रहते अगर लोगों की समस्याओं को सुना होता तो आज उनको अपने चुनावी प्रचार में जगह जगह लोगों से माफ़ी मांगना नहीं पड़ता। सांसद द्वारा अपने चुनाव प्रचार में जगह जगह लोगों से अपनी नाकामी के लिए माफ़ी मांगते हुए वीडियो वायरल हो रहे हैं। सांसद जी खुद भी अपने लिए वोट मांगने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिताने की लोगों से अपील कर रहे हैं। यानि इस बार भी 2014 की तरह सांसद  जी को मोदी के नाम से ही नैय्या पार लगने की उम्मीद है। कुछ जगहों पर तो सांसद महोदय का गाँव में घुसते ही विरोध शुरू हो गया और उनको वापस गाडी में बैठ कर भागना पड़ा।
 
 
          अलीगढ में 18 अप्रैल को मतदान है  और सभी प्रत्याशी जनता को लुभाने के लिए अपना पूरा दम लगा रहे हैं। अलीगढ के बीजेपी सांसद सतीश गौतम के सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमे वो प्रधानमंत्री मोदी को जिताने की अपील कर रहे हैं और  जनता से माफ़ी भी मांग रहे हैं।  अब सांसद जी माफ़ी क्यों मांग रहे हैं इसका सीधा सीधा कारण है कि सांसद महोदय द्वारा अपने क्षेत्र में विकास कार्य नहीं कराया गया है और ये बात उनको भी मालूम है। सांसद जी अपनी भलाई इसी में समझ रहे हैं की जनता बेवकूफ है इसलिए उस से माफ़ी मांग लो वो सब कुछ भूल जायेगी। 
 

        हरदुआगंज थाना क्षेत्र के उखलाना बड़ेगांव में तो भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम का जबरदस्त विरोध हुआ।  वह जिस रफ्तार से आए उसी रफ्तार से उल्टे पाँव उनको लौटना पड़ा।  जिन लोगों ने सांसद का विरोध किया उनका कहना है कि सांसद जी ने गाँव में कोई विकास का काम नहीं किया ,इसलिए हमने उनका विरोध किया।  अब वो किसी से गाँव में कह कर गए हैं की चुनाव के बाद इन लोगों को में देखूंगा। 

अलीगढ निवासी मो. कामरान का कहना है कि यदि सांसद सतीश गौतम ने क्षेत्र में विकास कार्य किये होते तो आज उनको माफ़ी मांगने की जरुरत नहीं पड़ती। प्रधानमंत्री जी ने अलीगढ  सिटी में लाने की सौगात दी लेकिन धरातल पर कुछ नहीं हुआ। 


RELATED NEWS
Leave a Comment.