Entertainment News
ट्रोलर्स को जाह्नवी जवाब, एक ही कपड़े बार-बार पहनने में नहीं होती शर्मिंदगी 11-Apr-2019

एंटरटेनमेंट डेस्क. जाह्नवी कपूर कई बार डिफरेंट कारणों से ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ चुकी हैं। इस बार कपड़े रिपीट करने को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया। ट्रोल करने वालों को जाह्नवी नेकरारा जवाब दिया है। हाल ही में जाह्नवी एक चैट शो में शामिल हुईं थीं। इस शो में उन्होंने ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए कहा- 'इतना भी पैसा नहीं कमाया है कि हर रोज नए कपड़े पहनू'। 

शो में जाह्नवी ने कहा- 'एक ही कपड़े दोबारा पहनने में मुझे कोई शर्मिंदगी नहीं है। मेरे कपड़ों में खामी निकालकर मुझे ट्रोल करने वालों से कोई फर्क नहीं पड़ता। अब मैं हर किसी को खुशी तो नहीं दे सकती, खासकर कपड़ों के मामले में'।

 जाह्नवी ने कहा- 'मेरे काम को लेकर कोई आलोचना करें तो मैं उसे सीरियसली लेती हूं। लेकिन जिम के बाहर लुक्स को मेंटेन करके रखना मेरा काम नहीं'। मॉम श्रीदेवी को लेकर जाह्नवी बोली- 'मां कहती थी ज्यादा मत सोचो, अपने काम को महसूस करो, पूरी मेहनत और ईमानदारी से काम करते रहो'।

जाह्नवी इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिजी है। इसके अलावा उनके पास करन जौहर की फिल्म 'तख्त' भी है। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी हैं। बता दें कि जाह्नवी ने कुछ दिन पहले राजकुमार राव के साथ फिल्म 'रुहअफजा' साइन की है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.