Entertainment News
फिल्म कलंक का प्रमोशन करने जयपुर के राज मंदिर पहुंचे वरुण और आलिया 12-Apr-2019

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक 17 अप्रैल को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. करण जौहर की फिल्म कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर स्टारकास्ट में काफी उत्साह देखने को मिल रही है, वो अपनी फिल्म को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसलिए कलंक के प्रमोशन में जी-जान से मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट और वरुण धवन कलंक के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे.

बता दें कलंक में आलिया भट्ट रुप की भूमिका में नजर आने वाली हैं, तो वहीं वरुण धवन जफर की भूमिका में दिखाई देंगे. वरुण धवन और आलिया भट्ट जयपुर में कलंक के प्रमोशन के दौरान अपने रुप और जफर के अवतार में ही नजर आए. बता दें इस इवेंट के दौरान आलिया भट्ट डार्क पिंक कलर के अनारकली सूट में नजर आईं.



कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग और बालो का बन आलिया के लुक को पूरा कर रहा था. आलिया की खूबसूरती में सबसे ज्यादा चार चांद उनकी पिंक बिंदी और प्यारी सी स्माइल ने लगाई. तो वहीं वरुण धवन लाइट पिंक कुर्ता और व्हाइट पयजामा पहने हुए नजर आए. आलिया भट्ट और वरुण धवन कलंक के प्रमोशन के लिए जयपुर के राज मंदिर पहुंचे हुए थे.

जहां आलिया भट्ट और वरुण धवन को देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ती हुई नजर आई, हर कोई अपने रुप और जफर को एक नजर देखने के लिए बेकरार नजर आ रहा था. तो वहीं आलिया और वरुण ने अपने फैंस को निराश नहीं होने दिया, कई फॉलोवर्स के साथ तस्वीरें भी खिचवाईं. वरुण धवन और आलिया भट्ट का यही अंदाज उनके फैंस को खूब भाता है.


 



RELATED NEWS
Leave a Comment.