National News
BMC की कार्रवाई में कंगना रनौत का कितने रुपये का नुकसान हुआ? वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया 10-Sep-2020

कंगना रनौत के मुंबई स्थित 'मणिकर्णिका फिल्म्ज' ऑफिस में कथित अवैध निर्माण को बीएमसी ने बुधवार को तोड़ दिया था.

मुंबई: कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने यह दावा किया है कि बीएमसी द्वारा अभिनेत्री के दफ्तर में की गई तोड़फोड़ में करीब 2 करोड़ का नुकसान हुआ है. बता दें बीएमसी  ने बुधवार को कंगना रनौत के मुंबई स्थित 'मणिकर्णिका फिल्म्ज' के ऑफिस में कथित तौर पर अवैध निर्माण को तोड़ दिया.

 

हालांकि रिजवान सिद्दीकी ने एबीपी न्यूज से बातचीत में यह दावा किया कि जिस प्रॉपर्टी पर कार्रवाई हुई है वह कोई ऑफिस नहीं है. रिजवान सिद्दीकी ने कहा, “मैं आपको बता दूं कि यह कोई ऑफिस नहीं है,  यह कंगना का बंगला है. यह केवल मणिकर्णिका फिल्म का कम्युनिकेशन एड्रेस है.”

 

सिद्दीकी ने कहा कि एक्टर प्रोफेशनल्स होते हैं वे कॉर्मशियल नहीं होते हैं. एक्टर, वकील, चार्टड अकाउंटेंट, आर्किटेक्ट प्रोफेशनल होते हैं. प्रोफेशनल्स को कानूनी तौर पर यह अधिकार होता है कि वह अपनी प्रॉपर्टी का वन थर्ड प्रोफेशनल एक्टिविटी के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं.

 

बता दें कंगना रनौत के मुंबई स्थित 'मणिकर्णिका फिल्म्ज' ऑफिस में कथित अवैध निर्माण को बीएमसी ने बुधवार को तोड़ दिया. बुधवार को हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी. यह रोक गुरुवार दोपहर 3 बजे तक लगाई गई. हालांकि बीएमसी ने पहले ही अपनी कार्रवाई पूरी ली थी.

 

इस मामले में हाईकोर्ट में गुरुवार को भी सुनवाई हुई . हाईकोर्ट ने सुनवाई 22 सितंबर तक के लिए टाल दी. अदालत ने कंगना के दफ्तर को लेकर यथास्थिति बरकरार रखने के लिए कहा.

 

बता दें कंगना रनौत ने हाल में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी, जिसपर सत्तारूढ़ शिवसेना ने नाराजगी जताई और फिर लगातार शिवसेना और कंगना के बीच तनातनी बढ़ती चली गई.



RELATED NEWS
Leave a Comment.