National News
Exclusive: मनोज तिवारी बोले-ड्रग्स लेने के बाद देश विरोधियों के साथ खड़ीं होती हैं दीपिका, बिगाड़ी बॉलीवुड की छवि 22-Sep-2020

भोजपुरी एक्टर और सांसद मनोज तिवारी ने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण ड्रग्स लेती हैं और ड्रग्स लेने के बाद असर ये होता है कि वह देश विरोधी लोगों के साथ खड़ी हो जाती हैं. ड्रग्स के नशे में लिप्त सेलेब्स ने बॉलीवुड की छवि बिगाड़ी है

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड कई नेताओं के निशाने पर भी आ गया है. बीत से दिन से ही शिरोमणि अकाली दल के नेता मंजिंदर सिंह सिरसा दीपिका पादुकोण, करण जौहर और मधु मांटेना नशे का आदि बता रहे हैं और ट्वीट कर रहे हैं. अब बीजेपी नेता और सासंद मनोज तिवारी ने इस पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि पूरा बॉलीवुड इसमें लिप्ट नहीं है, एक वर्ग नाम सामने आया है.

 

मनोज तिवारी ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा,"कुछ लोग भारत के बॉलीवुड पर प्रश्नचिन्ह लगाना चाहते हैं. हमें उनकी साजिशों में नहीं आना है. जो लोग इसमें लिप्त हैं, उनकी जांच हो और कड़ी से कड़ी सजा हो. क्योंकि इन लोगों भारत के श्रृंगार बॉलीवुड को ऐसा धब्बा लगा दिया. बॉलीवुड में बड़े स्टार्स भी परेशान हो गए हैं इन जैसे लोगों से जो ड्रग्स में लिप्त हैं. ये आने वाली युवा पीढ़ी को गलत मैसेज दे रहे हैं."

बॉलीवुड की छवि खराब हो रही है

 

 

मनोजी तिवारी ने आगे कहा,"ये ड्रग्स के कारण खुद के साथ युवाओं को भी देश-विरोधी गतिविधियों में शामिल करवा रहे हैं. ये जहां से भी ड्रग्स आ रहा है, वैसे उनका मन का विचार हो जा रहा है." उन्होंने कहा कि जिम्मेदार लोगों को आगे आना चाहिए और जो लोग इसमें शामिल हैं उनके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए. उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी छवि वाला बॉलीवुड की छवि खराब हो रही है. अगर बड़े स्टार्स नहीं आएंगे तो इसका खामियाजा बॉलीवुड को भुगतना पड़ेगा.

 

देश विरोधियों के साथ खड़ी होती हैं दीपिका

 

मनोज तिवारी ने आगे कहा,"दीपिका पादुकोण ड्रग्स लेती हैं और ड्रग्स लेने के बाद असर ये होता है कि वह देश विरोधी लोगों के साथ खड़ी हो जाती हैं." उन्होंने तंज भरे लहते में कहा कि अब को ये खोज करना पड़ेगा की ड्रग्स लेने के बाद क्या विचार भी देश विरोधी हो जाता है. इसके अलावा उन्होंने दीपिका के जेएनयू के कथित टुकड़े टुकड़े गैंग पर निशाना साधा.



RELATED NEWS
Leave a Comment.