National News
ड्रग केस में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने पर ट्रोल हो रहे रणवीर सिंह 24-Sep-2020

किसी यूजर ने रणवीर सिंह के ड्रेसिंग स्टाइल पर सवाल खड़े कर दिए तो किसी ने दीपिका की डिप्रेशन वाली थ्योरी पर चुटकी ली. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर रणवीर की फोटोज शेयर की जिसमे वे अतरंगी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सबसे अहम बन गया है. बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों को एनसीबी ने समन भेज दिया है और उनसे जल्द पूछताछ होगी. लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में इस खबर पर भी मीम तैयार कर लिए गए हैं. जैसे ही इस विवाद में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया, सोशल मीडिया पर उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह को ट्रोल किया जाने लगा. 

रणवीर सिंह हुए ट्रोल

किसी यूजर ने रणवीर सिंह के ड्रेसिंग स्टाइल पर सवाल खड़े कर दिए तो किसी ने दीपिका की डिप्रेशन वाली थ्योरी पर चुटकी ली. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर रणवीर की फोटोज शेयर की जिसमे वे अतरंगी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. उन फोटोज के जरिए बताया गया कि ऐसा तो बिना ड्रग्स नहीं हो सकता. एक यूजर ने तंज कसते हुए ये कह दिया- ड्रग्स ने बना दी जोड़ी. एक और यूजर ने दीपिका के अंदाज में लिखा- मेरे बाद रिपीट कीजिए, सेलेब्स सिर्फ हमें मैनिपुलेट करते हैं. कोकीन कोई खाने की चीज नहीं है, मेरे बाद रिपीट कीजिए. मीम में यहां तक कहा गया कि रणवीर ने दीपिका से ड्रग्स लेने की ट्रेनिंग ली.

/p>


RELATED NEWS
Leave a Comment.