Crime News
चार पहिया वाहन पर अज्ञात लोगो ने की तोड़ फोड़ 22-Apr-2019

जगदलपुर:-  शनिवार की रात अपनी चार पहिया वाहनों को घर के बाहर रखे वाहनों को देर रात अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ कर दिया। जिसके बाद वाहन मालिकों के द्वारा मामले की शिकायत कोतवाली थाना में दिया गया।
बताया जा रहा है कि शहर में इन दिनों  असामाजिक तत्वों के द्वारा लगातार उत्पात मचा रहे है, जिससे कि कही न कही वार्ड के लोगो अब अपनी कार बाहर रखने से भी डर रहे है। इन असामाजिक तत्वों के द्वारा रविवार की सुबह दर्जन भर से अधिक चौपहिया वाहनों के कांच तोड़ दिए गए। इधर पुलिस की शिकायत मिलने के बाद मौके पर जाकर जांच में जुट गए है। शहरवासियों में अपनी वाहनों की सुरक्षा को लेकर लोगो मे डर हो गया है।जहां इन वाहनों को तोड़ा गया है, वहां छोटी गलियां हैं, जिसके कारण आधे से अधिक वाहन मालिक अपनी कारो को सड़कों पर ही खड़ी करके रखते हैं,
कार मालिको का कहना था कि यह घटना रविवार की सुबह के समय घटित हुई है, असामाजिक तत्वों ने जैन मंदिर के सामने 1 , प्रतापदेव वार्ड में 4 , कुम्हारपारा क्षेत्र में 5 , पंजाब भवन के पास राउतपारा में 1 वाहनो को पत्थरों से इनके कांच तोड़ दिए। बताया जा रहा है की शहर के अन्य क्षेत्रों में भी इसी प्रकार की घटनाएं घटित हो चुकी है, जिसमे वाहन मालिकों ने कोतवाली थाने में शिकायत की तो कुछ अपनी वाहनों के टूटे कांच को बनाने शोरूम ले गए। 
वही शहर में  एक ही रात में इतने सारे वाहनों के कांच को तोड़ पाना किसी ग्रुप के द्वारा किये जाने की बात सामने आ रही है।  
कोतवाली थाना प्रभारी धनंजय सिंहा ने बताया कि कुछ आवेदन प्राप्त हुए हैं। आरोपी जल्द ही गिरफ्त में होंगे।



RELATED NEWS
Leave a Comment.