Rajdhani
मात्र 22 महीनों में अलोकप्रिय होने का रिकॉर्ड बना रही है भूपेश सरकार- बृजमोहन अग्रवाल 21-Oct-2020

गृहमंत्री निवास घेराव करने निकले 3500 भाजपा कार्यकर्ताओ ने गिरफ्तारी दी

 

मात्र 22 महीनों में अलोकप्रिय होने का  रिकॉर्ड बना रही है भूपेश सरकार- बृजमोहन अग्रवाल

 

यह चेतावनी है अगर फिर भी  व्यवस्था नहीं सुधरी तो चौक चौराहों और प्रत्येक थानों के सामने मुख्यमंत्री का पुतला दहन होगा - राजेश मूणत

 

यह तो जंग का आगाज है ,इसे जनहित में अंजाम तक पहुंचना पहुंचाना भाजपा बखूबी जानती है-  श्रीचंद सुंदरानी

भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला ने आज कांग्रेस सरकार के नाकारापन के कारण शहर में बढ़ रहे हत्या, लूट, अवैध शराब बिक्री, बढ़ते नशीले  पदार्थ  के  विरोध में पूर्व मंत्री द्वय बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत व भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के नेतृत्व में गृह मंत्री के निवास का घेराव किया ।

    रैली के पहले धरना स्थल बूढ़ा तालाब में एकत्रित लोगो को  संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यह भीड़ बता रही है कि 22 महीने  में हीं कांग्रेस की चुनी हुई सरकार  ने  अलोकप्रिय होने का रिकार्ड बनाया है।  कांग्रेस जिन वादों को करके  सत्ता में आई आज उनसे पीछे हट रही है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता यह होने नहीं देंगे ।

      पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि हमारी लड़ाई आपसे नहीं है ,  हम प्रशासन को  उनके कर्तव्य याद दिलाने के लिए और जनता को उसका अधिकार दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे  हैं ,लेकिन अगर  प्रशासन ने पुलिस को एजेंट के रूप में सामने रखकर कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया  तो शहर के प्रत्येक चौक  चौराहे और थाने के सामने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन किया  जाएगा।

      भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कार्यकर्ताओं के विशाल भीड़ को संबोधित करते हुए कहा आज की रैली तो शासन के नकारेपन के विरुद्ध जंग का आगाज है । आज पूरा शहर  युवा नशे की गिरफ्त में आ गए हैं । इस कांग्रेसी सरकार ने महिलाओं से शराबबंदी के नाम पर वोट लिए लेकिन आज गली-गली में लाइसेंसी कोचिये पैदा कर दिए हैं । जिसके कारण  शहर में अपराध बहुत बढ़ गया है । जगह-जगह हत्या और लूट और महिलाओं खिलाफ अत्याचार तो आम बात हो गई है। भारतीय जनता पार्टी लगातार इसके खिलाफ संघर्ष करते हुए जनता के हक के लिए सड़क पर रहेगी।

   आज गृह मंत्री निवास घेराव कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रायपुर शहर के प्रत्येक मंडलों से भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने शिरकत की । गृहमंत्री निवास घेरने निकले कार्यकर्ताओं को  बुढ़ापारा चौक पर पुलिस ने रोका । इसके विरोध स्वरूप 3500 कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी।

    सभा स्थल बू ापारा चौक में भाजपा कार्यकर्ताओं की उत्साहित भीड़ को दुर्ग सांसद विजय बघेल, मोती साहू, सच्चिदानंद उपासने, पूर्व विधायक नंदे साहू,  पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव अग्रवाल, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू,  जिलाध्यक्ष राजेश पांडेय, महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री मीनल चौबे, शैलेन्द्री परगनिया, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, शुभाष तिवारी,संजू नारायण सिंग, अमित मैसेरी, सुनील चौधरी, दिनेश शर्मा, योगी अग्रवाल, बजरंग खंडेलवाल, अशोक पांडेय, सूर्यकांत राठौर,राजीव मिश्रा , अकबर अली, तुषार चोपड़ा,होरीलाल देवांगन, जीतेन्द्र धुरंदर, ओमप्रकाश साहू, रविन्द्र सिंह ठाकुर, सालिक सिंह ठाकुर, महेश शर्मा, प्रवीन कुमार देवड़ा, मुकेश पंजवानी, श्रीमती अर्चना शुक्ला, गोरेलाल नायक, अनूप खेलकर, हंसराज विश्वकर्मा, अनिल सोनकर, भूपेंद्र ठाकुर, प्रीतम ठाकुर, बी.श्रीनिवास राव एवं भारतीय जनता पार्टी के समस्त कार्यकर्ता शामिल हुए।

 
 
 
 
More Photo
  • जन आक्रोश रैली में गृह मंत्री निवास के घेराव के समय मचा
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.