State News
मक्का प्लांट में आंतरिक सड़कों पर कार्य हुआ शुरू कलेक्टर ने निर्माण हेतु गठित समिति की योग्यता परीक्षण हेतु दिये निर्देष 29-Oct-2020

आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष भवन में कलेक्टर पुष्पेन्द्र कुमार मीणा की अध्यक्षता में माॅ दन्तेश्वरी मक्का प्रसंस्करण इकाई के निर्माण कार्यों की समीक्षा हेतु बैठक आहूत की गई। इस बैठक में कलेक्टर नें आंतरिक सड़कों के निर्माण हेतु प्रस्तुत प्राक्कलन पर सहमति व्यक्त करते हुए ग्रामीण अभियांत्रिकी सेवा विभाग को निर्माण की जिम्मेदारी सौंपी गई एवं विभाग को जल्द से जल्द उनके निर्माण कार्यों में प्रगति हेतु निर्देशित किया। इसके अतिरिक्त नेकाॅफ द्वारा इकाई निर्माण हेतु गठित समिति के सदस्यों की योग्यता एवं अनुभवों को कलेक्टर के समक्ष प्रस्तुत करने हेतु नेकाॅफ को कहा गया साथ ही कलेक्टर ने नेकाॅफ के मुख्य सलाहकार को माह में दो बार कार्यों के सम्पादन की रिपोर्ट तैयार कर कार्यालय के सम्मुख प्रस्तुत करने को कहा।
इस बैठक में कलेक्टर ने भू-जल उपयोग हेतु एनओसी प्राप्त करने के लिए सेंट्रल ग्राउण्ड वाटर अथाॅरिटी को आवेदन भेजने एवं प्लांट मशीनरी हेतु एनएफसीडी तथा बाॅयलर हेतु हरि स्टोर को ड्राईंग, डिजाईनिंग, दस्तावेज प्रस्तुत के निर्देश दिए गए। इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर पवन कुमार प्रेमी, प्रबंध संचालक केएल उईके, मुख्य सलाहकार ओमप्रकाश सोनी, शशांक तिवारी एवं नेकाॅफ तथा निर्माण एजेन्सियों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

 
More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.