Crime News
घर में चल रहे वापसी विवादों के चलते सौतेले बेटे ने की पिता का हत्या 28-Apr-2019

जगदलपुर आकाश मिश्रा जगदलपुर,जगदलपुर से आकाश मिश्रा की रिपोर्ट 

 

जगदलपुर:- लोहंडीगुडा थाना क्षेत्र के ग्राम छेपरागुड़ा में एक सौतेले बेटे ने अपने पिता का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या का कारण आये दिन घर मे होने वाले विवाद के साथ ही पिता द्वारा माँ के साथ भी मारपीट करता था। घटना के बाद से आरोपी फरार है, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

मामले के बारे में जानकारी देती हुई श्रीमती मोतीबाई कश्यप ने बताया कि आरोपी बोटी कश्यप ने उसके पति की हत्या गला घोटकर कर दी है।
महिला ने बताया की उसका पहला पति संजू कश्यप आए दिन बीमार होने के कारण उसने लालो कश्यप से शादी कर ली, जिसके बाद लालो कश्यप शराब का आदी था और आए दिन छोटी-छोटी बात पर गाली गलौज करने के साथ ही मारपीट भी करता था, पति के द्वारा कल रात भी तंबाखू की मांग करने पर नहीं होने की बात महिला ने कही, जिस पर गुस्से पर आकर  लालो ने कुल्हाड़ी के मुंडी से महिला पर हमला किया। महिला डर के चलते घर से भाग दूसरे के बाड़ी में जाकर छुप गई। सुबह जब महिला घर पहुंची तो देखा पति लालू कश्यप मरा पड़ा हुआ था, और उसका गला रस्सी से घोटा गया था। महिला ने जब पूछताछ की तो गांव के समलू कश्यप, लुदरु,व उसका चचेरा भाई आसपास के लोगो ने ने बताया कि उसका बेटा ने अपने पिता की हत्या की है, जिसके बाद महिला ने घटना की जानकारी लोहड़ीगुड़ा थाना में दर्ज कराई। महिला ने बताया कि पति के द्वारा आए दिन शराब के नशे में धुत होकर घर में आकर मारपीट करता था, और गाली-गलौज भी करता था जिससे तंग आकर बेटे आरोपी बोटी ने गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया वहीं आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.