State News
नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक का शव बरामद , कुछ माह पहले ही युवक ने की थी युवती से कोर्ट मैरिज 29-Apr-2019

आकाश मिश्रा,जगदलपुर 

जगदलपुर:-  26 अप्रैल को इंद्रावती नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक का शव कोतवाली पुलिस ने 28 अप्रैल को बरामद किया। घटना के बाद मृतक के परिजन जगदलपुर पहुचे। जहाँ शव का दाह संस्कार करने के लिए भोपालपट्टनम ले गए। युवक ने अपनी जिंदगी से तंग आकर आत्महत्या करने की बात कही है। 

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली पुलिस ने बताया कि भोपालपट्टनम में रहने वाला युवक संतोष लाबाड़ी 27 वर्ष जो कि कुछ माह पहले ही लता गुरला से कोर्ट में शादी किया था। उसके बाद वह धरमपुरा महावीर नगर में रह रहा था। और 26 अप्रैल की रात को अपने जीजा विजय बघेल के घर पर रुका हुया था। रात करीब 3 बजे घर से गायब हो गया। वही अपने एक रिश्तेदार के मोबाइल में वॉट्सएप में मैसेज लिखा कि वह अपनी जिंदगी से  तंग आ गया है, और बिना गलती के बदनाम भी हो गया है। जिससे कि वह इंद्रावती नदी में सुसाइड करने के लिए जा रहा हूं। आखिर में अपने परिवार को बहुत प्यार करने की बात भी उसने लिखी थी। जब परिजन जगदलपुर पहुँचे तो उन्हें लता से संतोष ने शादी करने की बात का भी पता चला। गांव के लोगो ने एक अन्य युवती मीना को संतोष के घर भी छोड़ दिया। पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि वह इस पूरे जिंदगी से तंग आने के बाद ही सुसाइड किया है। पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौप दिया।



RELATED NEWS
Leave a Comment.