Crime News
अज्ञात कारणों के चलते घर के बाथरूम में जाकर अपने ऊपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली 30-Apr-2019

जगदलपुर:-  शहर के लालबाग हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मंगलवार की सुबह एक  महिला ने अपने घर के बाथरूम में आग लगा ली। घर से धुआं निकलता देख मकान मालिक में इसकी जानकारी परिजनों को दी। जहां परिजन घर पहुंचे तब तक महिला पूरी तरह से जल चुकी थी, और कुछ ही देर में महिला ने दम तोड़ दिया।
 मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि हाउसिंग बोर्ड निवासी सुनीता बजाज पति विनोद बजाज 52 वर्ष जो आज सुबह अपने जूते की दुकान में गई थी जहां से 11 बजे घर आने के बाद अज्ञात कारणों के चलते घर के बाथरूम में जाकर अपने ऊपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली। घटना की जानकारी मकान मालिक ने घर मालिक को फोन के माध्यम से बताया कि आपके घर से काफी मात्रा में धुंआ निकल रहा है, उसके बाद बेटा व पति घर के लिए आए। घर आने पर उन्होंने देखा कि सुनीता ने बाथरूम में आग लगा ली थी जिससे उसकी मौत हो गई थी। घटना की जानकारी लगते हैं फायर बिग्रेड के साथ ही 112 डायल मौके पर पहुंची। कोतवाली पुलिस की एक टीम भी मामले की जांच करने पहुंचे।
 बताया जा रहा है कि महिला शायद किसी बीमारी के चलते परेशान थी और लगातार उसका इलाज चल रहा था। मामले की जानकारी के बाद फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर बी सूरी बाबू भी घटनास्थल पहुंचे। जहां परिजनों के साथ ही घर वह वस्तुस्थिति  की जानकारी लेने के बाद शव को पीएम कराने के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। वहीं परिजनों से बताया गया की अब तक परिजन इस बात को नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर महिला ने आत्महत्या क्यों की है। पुलिस मामले की जांच करने के साथ भी आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है, वही घर के सामने रहने वाले मकान मालिक के घर सीसीटीवी कैमरा भी लगा था लेकिन घर में निर्माण कार्य होने के कारण कैमरा को बंद कर दिया गया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.