National News
पिज्जा खाने पर किसानों को ट्रोल कर रहे लोगों को दिलजीत दोसांझ ने दिया करारा जवाब, Viral हो रहा ट्वीट 14-Dec-2020

दिलजीत ने एक बार फिर उन ट्रोलर्स को फटकार लगाई है जो किसान आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर गलत बातें फैला रहे हैं. दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें किसान आंदोलन स्थल पर प्रदर्शनकारियों के बीत पिज्जा बांटते हुए दिखाया गया था.

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ लगातार किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं. हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर उनका बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना कनौत से सोशल मीडिया पर युद्ध भी छिड़ गया था. इस दौरान दिलजीत ने कंगना को आड़े हाथों लिया था. जिसके बाद ट्विटर पर दिलजीत दोसांझ ट्रेंड होने लगा था और कई लोग कंगना को ट्रोल करने लगे थे.

 

किसान आंदोलन को ट्रोल करने वालों को दिलजीत का जवाब

 

बता दें कि दिलजीत ने एक बार फिर उन ट्रोलर्स को फटकार लगाई है जो किसान आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर गलत बातें फैला रहे हैं. दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें किसान आंदोलन स्थल पर प्रदर्शनकारियों के बीत पिज्जा बांटते हुए दिखाया गया था. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने सवाल खड़े किए थए कि ये लोग आंदोलन करने आए हैं या पिकनिक मनाने.इन्ही ट्रोलर्स को अब दिलजीत दोसांझ ने अपने ताजा ट्वीट में मुंहतोड़ जवाब दिया है. दिलजीत ने लिखा है कि, ‘जब किसान जहर खा रहा था तब कोई चिंता नहीं थी और जब किसान पिज्जा खा रहा है तो यह न्यूज बन गई.’

/p>


RELATED NEWS
Leave a Comment.