State News
कोयला मंत्रालय ने गारे पालमा 4/1 खदान के लिए जिन्दल पावर को सफल बोलीदाता घोषित किया 02-Jan-2021
कोयला मंत्रालय ने जाने-माने उद्योगपति श्री नवीन जिन्दल के नेतृत्व वाली कंपनी जिन्दल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपीएल)की सहायक कंपनी जिन्दल पावर लिमिटेड (जे.पी.एल.) को गारे पालमा 4/1 कोयला खदान के लिए सफल बोलीदाता घोषित किया है।
यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार जिन्दल पावर लिमिटेड ने बोली के लिए निर्धारित प्रतिनिधि मूल्य के 25% प्रीमियम पर गारे पालमा 4/1 कोयला खदान के लिए नीलामी जीती। जेएसपीएल के प्रबंध निदेशक वी.आर.शर्मा ने इस संबंध में जारी अपने बयान में कहा, "जे.पी.एल. को सफल बोली लगाने वाले के रूप में घोषित करने के लिए हम कोयला मंत्रालय के शुक्रगुज़ार हैं।"

 

 

जेएसपीएल के बारे में

जिन्दल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपीएल) देश की अग्रणी स्टील उत्पादक कंपनियों में से एक है जो बुनियादी ढांचा क्षेत्र की मजबूती के लिए पूरे समर्पित भाव से काम कर रही है। विश्व स्तर पर लगभग 90 हजार करोड़ रुपये के निवेश के साथ जेएसपीएल अपनी क्षमता के पूर्ण इस्तेमाल पर ध्यान दे रही है ताकि आत्मनिर्भर भारत का सपना साकार हो सके। तमनार में स्वतंत्र पावर प्लांट का संचालन कर रही जिन्दल पावर लिमिटेड की उत्पादन क्षमता 3400 मेगावाट है। देश में स्वतंत्र बिजली उत्पादन करने वाली यह पहली निजी कंपनी है।   



RELATED NEWS
Leave a Comment.