National News
हेमा मालिनी ने किया पश्चिम बंगाल के चुनावी अभियान के लिए गानों का लॉन्च 28-Jan-2021
मुंबई : कुछ ही महीनों के भीतर पश्चिम बंगाल में होनेवाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने‌ आज मुम्बई के एक पांच सितारा होटल में कुल चार गानों का लॉन्च किया. इन गानों के लॉन्च के मौके पर जानी-मानी अभिनेत्री व सांसद हेमा मालिनी, केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, पश्चिम बंगाल में बीजेपी के उपाध्यक्ष रामकमल पाठक, हिंदुस्तानी गायन की नामचीन हस्ती उस्ताद राशिद खान, गायिका व अभिनेत्री इला अरुण, मशहूर बॉलीवुड सिंगर शान, बिग बॉस के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू आदि मौजूद थे.इन सभी गानों को 'भगवा झंडा लहराए' एलबम के तहत लॉन्च किया गया है, जिसमें बीजेपी सरकार की अब तक उपलब्धियों, अच्छे दिनों का सपना दिखाने, देश के भविष्य को और उज्ज्वल बनाने और देश के दुश्मनों को सबक सिखाने की बातों को रेखांकित किया गया है.

आज लॉन्च किये गये सभी गानों में दो गाने हिंदी और दो बांग्ला गानों का शुमार है जिन्हें लिखा है शौविक दासगुप्ता ने और इन्हें पुलक सरकार ने संगीतबद्ध किया है.

इस मौके पर खास मौजूदगी दर्ज करानेवाली अभिनेत्री ने इस गानों को लॉन्च किये जाने पर अपनी खुशी जताते हुए कहा कि उ‌न्हें उम्मीद है कि इस बार पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी की ही सरकार बनेगी. उन्होंने कहा, "पश्चिम बंगाल के लोगों को भी बीजेपी सरकार बनने को लेकर काफी उत्सुकता हैं और सभी को इस बात का इंतजार है कि वहां इस बार बीजेपी की सरकार हेमा मालिनी ने कहा कि अगर बीजेपी बंगाल में सत्ता में आ जाती है तो बंगाल‌ के लोगों की हालत में सुधार होगा और वे बेहतर जीवन जी पाएंगे.



RELATED NEWS
Leave a Comment.