National News
सेल्फी लेने के चक्कर में हुए तीन युवकों की मौत,इलाके में पसरा मातम 14-Jul-2019

उत्तर प्रदेश: के अंबेडकरनगर में सेल्फी लेने के चक्कर में हुए एक दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है. तीनों जिगरी दोस्त थे और शहर से दूर पानी के बीच सेल्फी लेने के लिए पहुंचे थे.

सेल्फी लेने के चक्कर आये दिन कोई न कोई घटना की खबर सामने आती रहती है लेकिन लोगों पर शायद ही इसका कोई असर पड़ता दिख रहा है. लोगों पर सेल्फी का ऐसा भूत सवार हो गया है कि अपनी जान तक की फिक्र नहीं है. ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से.

यहां पर सेल्फी लेने के चक्कर में हुए एक दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है. तीनों जिगरी दोस्त थे और शहर से दूर पानी के बीच सेल्फी लेने के लिए पहुंचे थे. तीनों की उम्र 18 से 20 साल के बीच थी. मामला अंबेडकरनगर के टांडा तहसील क्षेत्र की है.
सेल्फी लेने के लिए पानी में उतरे थे तीनों दोस्त
तीनों दोस्त पानी में सेल्फी लेने के लिए घाघरा नदी के बड़े नाले में उतरे थे. इस दौरान सेल्फी लेते समय एक पैर फिसल गया और वो गहरे पानी में चला गया. उसे बचाने के लिए जैसे ही दोनों दोस्ते आगे बढ़े, वो भी डूबने लगे. आसपास मौजूद लोगों को जबतक इस बारे में पता चला, तीनों डूब चुके थे. तीन दोस्तों के डूबने की खबर मिलते ही चारों तरफ हड़कंप मच गया. इस खबर को सुन घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने प्रशासन को इसकी सूचना दी. इसके बाद गोताखोरों की मदद से दो युवकों का शव तो निकाल लिया गया है पर तीसरे युवक के शव की तलाश जारी है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.