National News
Drugs Case: एक्ट्रेस अनन्‍या पांडे से आज फिर पूछताछ करेगी NCB 25-Oct-2021

हैदराबाद: ड्रग्स मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे से एनसीबी की टीम आज फिर से पूछताछ करेगी. अभिनेत्री व्हाट्सएप्प चैट्स को लेकर सवालों के घेरे में है. एनसीबी की टीम ने शुक्रवार को अभिनेत्री से ड्रग्स मामले में चार घंटे तक अहम पूछताछ की थी. बृहस्पतिवार को अनन्या से एनसीबी ने तकरीबन सवा 2 घंटे तक पूछताछ की थी. कुल मिलाकर दो दिन में एक्ट्रेस से कुल 6 घंटे तक पूछताछ की गई है.

आर्यन खान की दोस्त हैं अनन्या पांडे

बता दें, अनन्या पांडे एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की अच्छी दोस्त हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या पांडे के साथ-साथ ड्रग्स चैट में आर्यन खान की बहन सुहाना का नाम जुड़ रहा है.

जिस एक्ट्रेस की चैट सामने आई क्या वह अनन्या हैं?

बुधवार को एनसीबी ने आर्यन खान की चैट को लेकर खुलासा किया था. इस चैट एक एक्ट्रेस का नाम होने की बात की गई थी. इस कथित चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत हो रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस चैट के आधार पर एनसीबी ने आरोपियों की रिमांड को बढ़वाया है. अब चैट से सवाल उठ रहा है कि क्या आर्यन खान की चैट अनन्या पांडे से जुड़ी है.

आर्यन के गिरफ्तारी से अब तक क्या हुआ, जानें

2 अक्टूबरः एनसीबी (नार्केटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर रेड डाली, जिसमें 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरण और एमडीएमए के 22 गोली मिली. इस मामले में आर्यन खान सहित कई लोगों को हिरासत में लिया गया था.

3 अक्टूबरः शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट, मॉडल मुनमुन धमेचा की गिरफ्तारी की गई और तीनों को अदालत में पेश किया गया. अदालत ने तीनों को एनसीबी की रिमांड पर सौंप दिया.

4 अक्टूबरः आर्यन खान एवं अन्य लोगों के फिर से अदालत में पेश किया गया. एनसीबी ने आर्यन खान के फोन से मिली डिटेल के आधार पर अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी से आर्यन खान के संबंध बताए. अदालत ने आर्यन खान की कस्टडी 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी.

7 अक्टूबरः इस दिन एनसीबी ने फिर से आर्यन खान को रिमांड पर देने की मांग की लेकिन अदालत ने मना कर दिया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया. आर्यन की ओर से जमानत याचिका दायर की गई.

8 अक्टूबरः अदालत ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा की जमानत का याचिका रद्द कर दी.

9 अक्टूबरः आर्यन खान की ओर से दोबारा जमानत याचिका दायर की गई. कहा कि उन्हें गलत तरीके से दोषी करार किया गया है. उनके पास से कोई ड्रग नहीं मिला, जिस बात को एनसीबी ने भी अपनी रिपोर्ट में माना है.

11 अक्टूबरः आर्यन खान के वकील ने जमानत याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग की. कोर्ट ने इस मामले में 13 अक्टूबर तक जवाब देने को कहा.

13 अक्टूबरः स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई एक दिन के लिए टाल दी.

14 अक्टूबर: सेशंस कोर्ट ने आर्यन की ज़मानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया.

20 अक्टूबर: सेशंस कोर्ट से भी आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज हो गई.

20 अक्टूबर: बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन की ज़मानत की अर्ज़ी लगाई गई.

21 अक्टूबर: अभिनेत्री अनन्या पांडे से एनसीबी ने पूछताछ की.

बता दें कि इस समय आर्यन और मर्चेंट को आर्थर रोड जेल में रखा गया है जबकि धामेचा को भायकला महिला कारावास में रखा गया है.

ज़मानत पर 26 अक्टूबर को होगी हाई कोर्ट में सुनवाई

सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान की ज़मानत याचिका खारिज कर दी है, जिसके बाद आर्यन ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है. दरअसल 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट ने आर्यन की ज़मानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया था और 20 अक्टूबर को याचिका खारिज कर दी थी. अब ज़मानत पर 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी.



RELATED NEWS
Leave a Comment.