State News
प्रेमी ने प्रेमिका की गला दबा कर की थी हत्या, फिर खुद जहर पीकर दे दी जान, ऐसे हुआ खुलासा 28-Jan-2022

धमतरी। जिले में प्रेम जोड़े की मौत मामले में चौकाने वाली बात सामने आई है। दोनों ने जहर तो पिया ही था। मगर पीएम रिपोर्ट (PM report) में ये बात सामने आई है कि युवक ने युवती को जहर पिलाकर उसका गला भी घोंटा था। जिसके चलते उसकी मौत हुई। वहीं युवक की मौत सिर्फ जहर पीने से हुई थी। मामला बड़ी करेेली चौकी (Kareli Chowki) क्षेत्र का है।

दरअसल, 21 जनवरी को भेंड़री के महुआ पारा (Mahua Para of Bhendri) निवासी खुमान सिंह साहू और रुखमणी साहू दोनों बेहोश हालत में मिले थे। परिजनों ने बताया था कि दोनों एक कमरे के अंदर बंद थे। कई बार दरवाजा खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला था तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा था। दोनों अंदर जमीन पर बेहोश पड़े थे। जिसके बाद परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान उसी रात को दोनों की मौत हो गई थी।

जहर की शीशी भी मिली थी

बाद में दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया था। परिजनों ने यह भी बताया था कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया गया कि उस दौरान दोनों के शव के पास से जहर की शीशी भी मिली थी। जिससे ये मामला आत्महत्या का ही लगा रहा था। लेकिन पुलिस के पास पीएम रिपोर्ट जब आई तो उसमें ये बात सामने आई है कि खुमान ने रुखमणी का जहर तो पिलाया ही था। साथ ही उसका गला भी घोंटा था।

सुसाइड नोट में बरामद 

घटना के बाद पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी जब्त किया था। जिसमें लिखा था कि हम मर रहे हैं। हमारे मरने के बाद हमारा शव साथ में जलाया जाए। हालांकि दोनों ने ये कदम क्यों उठाया था। इस बारे में अब तक जानकारी सामने नहीं आई है। अब गुरुवार को बड़ी करेेली चौकी प्रभारी संतोष साहू ने इस पूरे मामले की जानकारी दी है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.