National News
प्यार में हैवान बनी शादीशुदा महिला, प्रेमी की शादी रुकवाने के लिए कर डाली मासूम की हत्या 06-Feb-2022

राजस्थान RAJASTHAN के जोधपुर JODHPUR जिले में रहने वाली एक शादीशुदा महिला पर प्यार का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने प्यार ना मिलने पर एक 12 साल के मासूम की निर्मम हत्या MURDER कर दी। महिला के प्रेमी की शादी होने वाली थी और प्यार में अंधी महिला ने प्रेमी की शादी रुकवाने के लिए प्रेमी के ही भांजे की निर्मम हत्या कर दी। हैरान करने वाली बात यह सामने आई कि 12 साल के बच्चे की हत्या कर उसका शव बक्से में छुपा दिया और रात के अंधेरे में शव को झाड़ियों में फेंक दिया।

दरसअल जोधपुर जिले के पीपाड़ स्थित साथीन गांव में रहने वाली 30 वर्षीय संतोष, दिनेश नाम के युवक से प्यार करती थी। उसके प्रेम में अंधी संतोष ने अपने प्रेमी दिनेश के 12 साल के भांजे की धारधार हथियार से हत्या कर दी। संतोष को कुछ दिन पहले पता चला कि उसके प्रेमी दिनेश की शादी 12 फरवरी को होने वाली है। लिहाजा अपने प्रेमी की शादी रुकवाने के लिए उसने उसके भांजे की हत्या का प्लान बनाया और शाम को 5 बजे 12 साल के भांजे को अपने घर बुलाकर निर्मम हत्या कर दी। संतोष ने 12 साल के बच्चे की हत्या के बाद उसके शव को एक प्लास्टिक के कट्टे में डाल घर में रखे बक्से में रख दिया और रात होने के बाद संतोष ने गांव के मंदिर के पीछे झाड़ियों में 12 साल के मासूम के शव को फेंक दिया।

मुह में कपड़ा ठूंस धारधार हथियार से की हत्या

संतोष ने प्रेमी के भांजे को बहला फुसलाकर अपने घर ले आई। फिर कमरे में ले जाकर उसने ओढ़नी से बच्चे के मुंह पर बांध दिया। ताकि बच्चा चिल्लाए नही। मुँह में कपड़ा ठूंस कर संतोष ने धारधार हथियार से उसके मुँह और सिर पर ताबड़तोड़ वार किया। जिसके चलते बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच बच्चे के खून से सने शव को घर में रखे बक्से में रख रात को झाड़ियों में डाल दिया।

पति व बच्चों के सोने के बाद अंधेरे में फेंका शव

संतोष ने मासूम की हत्या शाम 5 बजे कर दी थी। उस दौरान संतोष का पति खेत में था और उसके दोनों बच्चे गांव में खेलने गए हुए थे। हत्या करने के बाद उसने शव को कट्टे में डालकर बक्से के पीछे छुपा दिया। फिर रात को पति व बच्चों के सोने के बाद उसने बक्से में रखे शव को गांव के पास मंदिर के आगे झाड़ियों में फेंक दिया। इस बीच पुलिस ने 8 घंटे में हत्या का खुलासा कर आरोपी संतोष को गिरफ्तार कर लिया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.