National News
अमेरिका से आई दीप सिधू की गर्लफ्रेंड रीना की जुबानी..जानिए हादसे के वक्त की पूरी कहानी 16-Feb-2022

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्मों के एक्टर और किसान आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने वाले दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की एक सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा 15 फरवरी की शाम हरियाणा में सोनीपत के खरखोंदा के पास KMP एक्सप्रेस वे पर हुआ. हादसे के वक्त दीप सिद्धू के साथ अमेरिका में रहने वाली उनकी महिला मित्र रीना राय (Reena Rai) भी थी, जो हादसे में घायल हो गई. 

ट्रैक्टर रैली के आरोपी का अंत

सफेद रंग की स्कोर्पियो गाड़ी में सवार दो लोगों का 15 फरवरी को एक्सीडेंट हो गया. इस सड़क हादसे में किसान आंदोलन के दौरान ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) की अगुआई करने वाला और 26 जनवरी हिंसा का आरोपी दीप सिद्धू की जान चली गई. जबकि उनकी महिला मित्र रीना राय को भी मामूली चोट आई. 

अमेरिका से आई गर्लफ्रेंड का आखिरी वैलेंटाइन 

एक तरफ जहां रीना जान बचने का शुक्र मना रही है तो दूसरी तरफ अपनी प्रेम कहानी का अंत अपनी आंखों के सामने होते देखने का खौफ नहीं भूल पा रही है. रीना ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जिस वेलेंटाइन डे को मनाने के लिए वो अमेरिका के केलिफोर्निया से भारत जा रही है वो वेलेंटाइन डे उसकी प्रेम कहानी का आखरी वेलेंटाइन डे (Valentine Day) होगा. अपनी और दीप सिद्धू की एक तस्वीर भी दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.  

पार्टनर इन क्राइम भी थी रीना राय?

दरअसल दिल्ली लाल किला हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस के मामला दर्ज करने के बाद दीप सिद्धू जब फरार चल रहा था. तब सोशल मीडिया पर दीप सिद्धू के अकाउंट से दीप सिद्धू के वीडियो पोस्ट किए जा रहे थे. दिल्ली पुलिस की जांच में यह बात सामने आई थी कि वो वीडियो दीप सिद्धू की USA में मौजूद एक महिला मित्र रीना राय पोस्ट कर रही थी. सूत्रों के मुताबिक यह वही रीना राय है जो हादसे के समय दीप सिद्धु के साथ स्कोर्पियो गाड़ी के अंदर मौजूद थी.

शुरुआती जांच में सामने आई ये बात

एसपी सोनीपत राहुल शर्मा के मुताबिक दीप सिद्धू की महिला मित्र 13 जनवरी को ही अमेरिका से हिंदुस्तान आई थी. यह दोनों गुरुग्राम में एक होटल में ठहरे हुए थे. शाम करीब 7:30 बजे के आसपास गुरुग्राम से चलने के बाद बादली टोल से इन्होंने केएमपी का रास्ता पकड़ा था. जिसके बाद करीब 8:00 बजे जब यह लोग केएमपी पर खरखोदा के पास पहुंचे तब यह पूरा हादसा हो गया. पुलिस के मुताबिक शुरुआती तफ्तीश में यह मामला हादसे का ही लग रहा है. 

रीना ने पुलिस को सुनाई ये कहानी

हादसे के समय 22 टायर ट्रक रोड साइड खड़ा नहीं था बल्कि केएमपी पर चल रहा था और पीछे से तेज रफ्तार से आ रही स्कोर्पियो गाड़ी 22 टायर ट्रॉला में जा घुसी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक दीप सिद्धू की महिला मित्र ने अभी तक की पूछताछ में यह बताया है जिस समय हादसा हुआ उसकी आंख लग गई थी. स्कोर्पियो गाड़ी हादसे के बाद करीब 25 से 30 मीटर तक घसीटती चली गई. जिसमें उसके आगे का हिस्सा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया.

हादसे के वक्त नशे में था दीप सिद्धू?



RELATED NEWS
Leave a Comment.