National News
बिना गारंटी यहां से म‍िलेगा 5 लाख का लोन, जानें कैसे करना है ड‍िज‍िटली अप्लाई 16-Feb-2022

नई द‍िल्‍ली : बैंक से लोन लेना आजकल पहले के मुकाबले काफी आसान हो गया है. लेकिन इसके ल‍िए जरूरी है क‍ि आपका स‍िब‍िल स्‍कोर अच्‍छा हो. आजकल ड‍िज‍िटल पेमेंट प्‍लेटफॉर्म की तरफ से अलग-अलग लोन के ल‍िए भी तरह-तरह की सुव‍िधाएं दी जा रही हैं. गूगल पे (Google Pay) के बाद पेटीएम (Paytm) छोटे कारोबार‍ियों के ल‍िए लोन की शानदार सुव‍िधा लेकर आया है.

5 लाख तक के लोन का शानदार ऑफर

पेटीएम की तरफ से छोटे व्यापारियों के ल‍िए 5 लाख रुपये तक के लोन का शानदार ऑफर पेश किया गया है. यद‍ि आप यह लोन लेना चाहते हैं तो इसके ल‍िए आपको क‍िसी तरह की गारंटी नहीं देनी होगी. इसके अलावा आप इसे डेली बेस‍िस पर ईएमआई के रूप में चुका सकते हैं.

बैंक और एनबीएफसी से की पार्टनरश‍िप

पेटीएम ने ग्राहकों को यह सुव‍िधा देने के ल‍िए कमर्शियल बैंक और एनबीएफसी के साथ पार्टनरशिप की है. यदि आप लोन लेने के इच्‍छुक हैं तो आपको पेटीएम फॉर बिजनेस एप में 'मर्चेंट लेंडिंग प्रोग्राम' (Merchant Lending Program) में जाना होगा. पेटीएम मर्चेंट की रोजाना की ट्रांजेक्शन्स के बेस पर क्रेडिट वर्दीनेस (Credit worthiness) की जांच कर लेगा.

किसी दस्तावेज की जरूरत नहीं

यह लोन एप्‍लीकेशन पूरी तरह से डिजिटल होगी. इसमें किसी भी तरह का दस्तावेज देने की जरूरत नहीं होगी. लोन की री-पेमेंट डेली बेस‍िस पर पेटीएम के साथ मर्चेंट के दैनिक निपटान (Daily Settlement) से ली जाएगी. यद‍ि कोई लोन को समय से पहले बंद करना चाहता है तो इस पर कोई अत‍िर‍िक्‍त शुल्‍क नहीं लगेगा.



RELATED NEWS
Leave a Comment.