National News
कैटरिंग काम दिलाने के बहाने ले गए युवती को फिर बेच दिया ढ़ाई लाख में, मामला जान सन्न रह गए लोग 21-Feb-2022

इंदौर की एक युवती को कैटरिंग का काम कराने के बहाने ले जा कर राजस्थान में ढाई लाख रुपए में बेचकर शादी करवाने का मामला सामने आया है l पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर चार लोगों पर मानव तस्करी की धारा में केस दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र का है l पुलिस के अनुसार आरोपियों में उज्जैन की एक महिला भी शामिल है। आशंका है कि ये सभी आरोपी लड़कियों को बेचने वाले गिरोह से जुड़े हैं। पुलिस ने आरोपी युवक सहित कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

बताया जा रहा है कि कैटरिंग का काम कराने के बहाने पड़ोसी युवती को राजस्थान में शादी करवाकर बेच आए एक युवक सहित उसकी गैंग के चार लोगों पर चंदन नगर पुलिस ने केस दर्ज किया है। .उलिस के अनुसार युवती के माता-पिता ने 16 फरवरी को थाने आकर बेटी को भगाकर ले जाने और राजस्थान में बेच देने की शिकायत की थी। उनकी रिपोर्ट पर आरोपी अंकित पाटीदार, समरथ पाटीदार निवासी लवकुश विहार, महिला इंशु और राजस्थान में जिससे युवती की शादी जैन, डॉ. की आरोपी अभिषेक पर धारा 370 के तहत मानव तस्करी का केस दर्ज किया है।

युवती को आरोपी पहले उज्जैन ले गए फिर राजस्थान में ढाई लाख लेकर शादी करा दी। परिजन ने आरोप लगाए हैं कि आरोपी अंकित उन्हीं के घर के पास रहता है। 16 फरवरी को वह बेटी को कैटरिंग का काम करवाने के लिए खुद के साथ उज्जैन ले गया था। बाद में वह नहीं लौटा। काफी तलाश के बाद पता चला कि उसने बेटी को राजस्थान के बांसवाड़ा में अशोक पाटीदार को ढाई लाख रुपए में बेचकर शादी करवा दी। इधर, पुलिस ने बांसवाड़ा पुलिस की मदद से युवती को ट्रैक किया तो वह घर आने के लिए राजी नहीं हुई, लेकिन घटनाक्रम सामने आने के बाद पुलिस ने अंकित और एक अन्य साथी को हिरासत में लेकर चार लोगों पर मानव तस्करी की धारा में केस दर्ज किया है।

 


RELATED NEWS
Leave a Comment.