National News
छत्तीसगढ़ के इस जिले से बाहर जाने के लिए लगता है गब्बर सिंह टैक्स...ग्यारह सौ रुपए का है एंट्री टैक्स 21-Feb-2022

गब्बर सिंह टैक्स – छत्तीसगढ़ के इस जिले से बाहर जाने के लिए लगता है गब्बर सिंह टेक्स ग्यारह सौ रुपए का एंट्री टेक्स देने के बाद ही आप निकल सकते हो जिले से बाहर । टैक्स लेने वाला कोई बाहुबली नही है छत्तीसगढ़ शासन के अधीन परिवहन विभाग है यहाँ से निकलने वाली ट्रक ड्रायवरों से ग्यारह सौ रुपए लेने के बाद ही परिवहन विभाग आपको बाहर जाने देता है।

पूरा मामला कोरिया जिले के मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ के बॉडर का है जहाँ सूरजपुर से बर्तराई जा रही खाली ट्रक को आज आरटीओ चेक पोस्ट घुटरीटोला में रोक दिया गया जहां ड्रायवर के पास पूरा कागज होने के बावजूद भी जबरदस्ती उनसे अवैध तरीके से ग्यारह सौ रुपए की मांग कर रहा था परिवहन विभाग का कर्मचारी ट्रक को करीब एक घंटे तक खड़ा करा दिया जहाँ अचानक मीडिया के आने के बाद पीड़ित ट्रक ड्रायवर ने अपनी आप बीती बताई मामले की जानकारी जब बैरियर में तैनात कर्मचारी से लिया गया तो वो मीडिया को देखकर कहाँ की मेने गाड़ी नही रोकी है ये खुद अपनी गाड़ी खड़ा किया है।

बहरहाल पूरे मामले में मीडिया के हस्तक्षेप के बाद ट्रक को बैरियर से जाने दिया गया गाड़ी छूटने के बाद ट्रक ड्राइवर ने मीडिया को धन्यवाद किया।



RELATED NEWS
Leave a Comment.