National News
हमेशा पैसों से भरा रखना चाहते है अपना पर्स, अपनाइए ये 3 चमत्कारी टिप्स 22-Feb-2022

पैसों से सभी सुख सुविधाएं मिल सकती हैं. पैसे कमाने के लिए केवल मेहनत नहीं भाग्य (Luck) का तेज होना भी जरूरी है. अगर आप भी चाहते हैं कि आपका पर्स हमेशा रुपयों से भरा रहे तो ये तीन टिप्स अपनाइए, इससे आपको कभी धन की किल्लत नहीं होगी।

आज के( vastu tips) में हम बात करेंगे पर्स में कौन सी 3 चीज रखने से पैसों की किल्लत नहीं होती है

मां लक्ष्मी की तस्वीर ( maa lakshmi) 

मां लक्ष्मी को धन की देवी माना जाता है।सब लोग उनकी कृपा पाने की कोशिश करते रहते हैं।अगर आप भी चाहते हैं कि मां लक्ष्मी की कृपा से आपका पर्स भरा रहे तो उसमें मां लक्ष्मी की एक तस्वीर रख सकते हैं। ध्यान रहे कि मां लक्ष्मी की तस्वीर हैंड बैग में रखी जाती है। इसके अलावा मां लक्ष्मी की तस्वीर कहीं से कटी-फटी न हो।

चांदी का सिक्का( silver coin) 

मां लक्ष्मी की पूजा में चांदी के सिक्के का बड़ा महत्व है। इसलिए पर्स में अगर पूजा किया हुआ चांदी का सिक्का रखा जाए तो आपके पर्स के रुपए खर्च नहीं होते और मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है।ध्यान रहे कि सिक्के में मां लक्ष्मी की तस्वीर छ्पी हो और इसे पूजा करने के पश्चात ही अपने पर्स में रखें।इसी तरह आप चाहें तो तांबे की पट्टी पर कुबेर और श्री यंत्र बनवाकर रख सकते हैं।

समृद्धि का श्रीयंत्र

आपका पर्स हमेशा धन से भरा रहे तो उसमें छोटे आकार का श्री यंत्र विधि-विधान से पूजा करवाकर रख लें।इसको बहुत ही शुभ माना जाता है।जो व्यक्ति अपने पर्स में श्री यंत्र रखता है उस पर मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा रहती है।ऐसा करने से आपको बहुत जल्दी इसका असर देखने को मिलेगा।



RELATED NEWS
Leave a Comment.