National News
8 सालों तक चलता रहा किरायेदार से अफेयर, पति को लगी खबर, तो पत्नी ने सुपारी देकर करवा दी हत्या 22-Feb-2022

नई दिल्ली। देश की राजधानी के बेगमपुर (Begumpur) में दूध व्यापारी की गोली मारकर हुई हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक प्रदीप की पत्नी सीमा का किसी शख्स से 8 साल से अफेयर चल रहा था। अवैध संबंधों का कच्चा चिट्ठा पति के सामने खुला तो उसने विरोध किया। इससे भड़की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर 5 सुपारी किलर हायर किए। इस काम के लिए सभी को 4-4 लाख रुपये दिए गए। जिसके बाद दूध व्यापारी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

पुलिस के मुताबिक 22 फरवरी को जानकारी मिली थी की एक शख्स की लाश खून से सनी हालत में सड़क पर पड़ी हुई है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच में पता चला की मृतक प्रदीप दूध का कारोबार करता था। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए केस की जांच आगे बढ़ाई।

किरायेदार के लिए पति को मरवा दिया

पुलिस जांच में पता चला की मृतक प्रदीप की पत्नी सीमा का गौरव तेवतिया नाम के एक शख्स के प्रेम प्रसंग चल रहा है। गौरव, सीमा का किरायेदार है जो हत्या के बाद से फरार था। पुलिस ने कॉल डिटेल्स खंगालने के बाद सीमा और प्रदीप के रिश्तेदारों से लंबी पूछताछ की गई जिससे पुलिस को काफी अहम जानकारी मिली।

सभी आरोपी गिरफ्तार

इधर गौरव की लोकेशन नोएडा में मिली तो उसे वहीं से दबोच लिया गया. पुलिस ने गौरव को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसके बाद सीमा को हिरासत में लिया गया. जांच के दौरान गौरव और सीमा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई. जिसमें दोनों ने खुलासा किया की पति उनके बीच आ रहा था. लिहाजा प्रदीप को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया गया।

गौरव ने 5 शूटर रिंकू, सौरभ, प्रशांत, प्रविंदर, विशन को हत्या के प्लान में शामिल किया. आरोपियों ने प्रदीप को उस वक्त गोली मारी जब वो बाइक से जा रहा था. पुलिस ने सीमा और गौरव समेत कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान वारदात में इस्तेमाल 2 बाइक, 2 तमंचे और 6 मोबाइल फोन भी बरामद किये गए हैं।

 



RELATED NEWS
Leave a Comment.