State News
मामूली विवाद के चलते दोस्त ने ली दोस्त की जान, इस तरह उतारा मौत के घाट 15-Mar-2022

बिलासपुर। बिलासपुर bilaspur  जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर पत्थर के सिलबट्टे से हमला कर मौत के घाट murder case  उतार दिया। पुलिस ने बताया कि सोते समय आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया है। कुछ दिनों पहले घर परिवार छोड़ दोनो किराए पर एक कमरे में रह रहे थे। फ़िलहाल पुलिस ने वारदात के तीन घण्टे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार accused arrested  कर लिया है।  घटना सरकण्डा sarkanda station  थाने के चाटीडीह ईरानी चौक की है।

सरकंडा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी parivesh tiwari  ने बताया कि सूचना मिली चांटीडीह ईरानी मोहल्ला के पास एक युवक गंभीर अवस्था में पड़ा है। उसके सिर से खून निकल रहा है। सूचना पर पुलिस की टीम police team  मौके पर पहुंच गई। इस बीच युवक की मौत हो गई थी। पूछताछ में पता चला कि मृतक धमला सारथी कबाड़ी का काम करता था। उसके साथ में लाली उर्फ संजू sanju  भी रहता था।

सोमवार की रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद conflict  चल रहा था। इसके बाद दोनों शांत हो गए। थोड़ी देर बाद पड़ोस में रहने वाला युवक उनके घर गया। इस दौरान धमला सारथी के सिर से खून बह रहा था। उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचते तक धमला की मौत हो गई थी। उसका साथी संजू sanju घर से फरार था। पुलिस ने मोहल्ले में घेराबंदी कर संजू को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के बाद आरोपित को गिरफ्तार arrested  कर लिया गया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.