State News
जिले में एक साथ दो लोगों ने लगाई फांसी, एक ने घर पर, तो दूसरे ने घर के बार मौत को लगाया गले 26-Mar-2022

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से खुदकुशी की दो घटनाएं सामने आईं हैं। दोनों ही आत्महत्याओं की जानकारी आज सुबह मिली है। बेमेतरा शहर के कलेक्टोरेट कार्यालय के पास स्थित कोबिया वार्ड में एक युवक ने अपने घर के भीतर खुदकुशी कर ली है, तो दूसरा मामला बेमेतरा रायपुर रोड पर स्थित जेवरा ग्राम का है, जहां के युवक ने नेशनल हाइवे पर एक पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है।

साड़ी को बनाया फंदा

बेमेतरा कोतवाली पुलिस से मिल रही जानकारी के मुताबिक फूलदास कौशल उम्र 25 वर्ष शहर के कलेक्टोरेट से लगे कोबिया वार्ड का निवासी था। बीती रात उसने घर के सभी सदस्यों के सोने के बाद अपने कमरे में लगे रॉड पर साड़ी का फंदा बनाया और उस पर झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह घर वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

सड़क किनारे लटका मिला

खुदकुशी का दूसरा मामला भी बेमेतरा जिले का ही है। रायपुर—जबलपुर नेशनल हाइवे पर स्थित ग्राम जेवरा के पास एक पेड़ पर 35 वर्षीय युवक विमल नेताम की लाश फंदे के सहारे झूलती मिली। उसने अपने गमछे को फंदा बनाया था।

कारणों का नहीं पता

दोनों ही युवकों ने खुदकुशी क्यों की है, फिलहाल पुलिस के पास इस बात की कोई भी जानकारी नहीं है। पुलिस इन दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर पड़ताल कर रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.