State News
पति को धोखा देना पत्नी को पड़ा भारी, पति ने उतारा मौत के घाट! आरोपी गिरफ़्तार 06-May-2022

बिलासपुर. जिले के हिर्री थाना क्षेत्र से हत्या की खबर सामने आई है। जहां पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार, पूरा मामला बिलासपुर जिले के हिर्री थाना क्षेत्र के अटर्रा गांव का है। जहां 35 वर्षीय इंदल अहिरवार और उसकी 30 वर्षीया पत्नी चंदा अहिरवार बच्चों के साथ रहते थे। इन्दल अहिरवार पहले दो शादी कर चुका है उसके दोनों पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी जिसके बाद उसने तीसरा शादी किया। इंदल अपने पत्नी के चरित्र पर शंका करता था और आए दिन उसके साथ उसका विवाद होता रहता था।

पति को शक था कि उसकी पत्नी आए दिन फोन में दूसरे मर्दों से बात करती है। और उसका किसी और के साथ भी चक्कर चलता है। इसी बीच जब बीते बुधवार दोनों घर पर थे तो उसकी पत्नी चंदा के फोन पर किसी अज्ञात युवक का फोन आया। जिससे चंदा बात करने लगी। जब इन्दल ने अपनी पत्नी को फोन पर बात करते देखा तो वह गुस्से से आगबबूला हो गया डंडे से अपनी पत्नी की पिटाई करने लगा जिससे पत्नी की मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी पति घर से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने फरार आरोपी की पतासाजी शुरू कर दी। और लोकेशन ट्रेस करते हुए आरोपी पति को बिल्हा क्षेत्र से गिरफ़्तार कर लिया गया।



RELATED NEWS
Leave a Comment.