State News
फिर दिखा हाथियों का दल, धान और मक्के की फसल कर रहे बर्बाद, ग्रामीणों में दहशत का माहौल 12-May-2022

धमतरी ( dhamtari/)जिले में इन दिनों हाथियों का उत्पात लगातार जारी है। तीन दिन पूर्व हाथियों का दल उड़ीसा सीमा से लगे हुए जिले के अंतिम छोर बोराई ( bora)घुटकेल क्षेत्र तक पहुंचा था। यहां किसानों की मक्का फसलों को हाथियों के दल ने रौंदकर तबाह कर दिया। इसक बाद  15 से 20 हाथियों( elephants)ा  दल बहीगांव सीएफ कैंप( camp) के आसपास टाइगर रिजर्व कंपार्टमेंट 309 में पहुंच गया है।

जानकारी के मुताबिक  देर रात मारियामारी में हाथियों के दल ने किसानों की 15 एकड़ में लगाई गई धान और मक्के की फसल को बर्बाद कर दिया। इधर वन विभाग की टीम लगातार हाथियों की निगरानी में लगी है। आस-पास के गांव में मुनादी कराकर लोगों को सतर्क भी किया जा रहा है।

वीडियो वायरल ( video viral)

इंटरनेट मीडिया में हाथियों के दल से संबंधित वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 15 से 20 हाथियों का दल नदी में अपनी प्यास बुझाते दिख रहे हैं।

लोगों में भय व्याप्त

बरौली, कट्टीगांव सिंघनपुर मारियामारी के रहवासियों को मुनादी कर सतर्क किया जा रहा है।मालूम हो कि बीते दिनों क्षेत्र के जंगल में एक उत्पाती हाथी (elephant)ी न दिन के अंदर एक बच्ची सहित पांच लोगों पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया था। अभी भी इस घटना को लेकर लोगों में भय व्याप्त है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.