National News
इस महिला को रोज नहाने में आता है आलस, महीने में एक बार नहाने का बताया यह कारण , जानकर पकड़ लेंगे अपना सर 21-May-2022

दिल्ली। हर व्यक्ति का जीवनशैली भिन्न होता है। उनकी आदत और दैनिक जीवन का कार्य लाइफ स्टाइल (Life Style) अनुसार ही होती है।  शरीर स्वस्थ और ताजा महसूस हो इसलिए व्यक्ति प्रतिरोज नहाता है, लेकिन एक महीना तीनों मौसम से मुश्किल से ४ से ५ बार ही नहाती है।  आप सोच रहे होंगे इस तरह कैसा रहा जा सकता है लेकिन यह सच बात है।  इस बात का खुलासा हम नहीं महिला ने सोशल मिडिया के जरिए किया है।  इनदिनों महिला का पोस्ट व वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।  महिला का कहना है, मुझे रोज नहाने में आलस आता है।  इसके पीछे चार कारण भी बताए है।  इसे पढ़कर लोग हसं भी रहे है और अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे है।  आप भी पढ़िए  नहीं नहाने का कारण।

पहला कारण- पानी गर्म करने में लगने वाला समय, शावर में जाना, शावर के लिए जरूरी सभी चीजों को करना, शावर से बाहर निकलना, शरीर को सुखाना, बाल को सुखने का इंतजार करना. दूसरा कारण- गीले बाल. मुझे गीले बालों वाली फीलिंग बिल्कुल भी पसंद नहीं है. मैं हेयर ड्रायर का इस्तेमाल नहीं करती हूं क्योंकि उसकी आवाज से मुझे नफरत है. तीसरा कारण- स्कीन की समस्याएं. क्योंकि मैं कभी-कभी ही नहाती हूं. मीडिल स्कूल के दिनों से ही मैं कभी भी रेगुलर नहीं नहाती हूं.

चौथा कारण- इससे पानी और शावर प्रोडक्ट्स वेस्ट नहीं होते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद इसे लेकर लोग लड़की से सवाल करने लगे. ज्यादातर लोग यह जानना चाह रहे थे कि उनकी इस आदत पर पति का क्या कहना है? जवाब में रीना ने इस बात पर जोर दिया कि पति को उनके हाइजीन से कोई परेशानी नहीं है. हालांकि, टिकटॉक यूजर्स इस मामले पर बंटे नजर आएं. कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं दूसरा पक्ष उनकी आलोचना भी कर रहा है.

More Photo
More Video
RELATED NEWS
Leave a Comment.