State News
नर्स ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जताई जा रही प्रेम-प्रसंग में खुदकुशी की आशंका 12-Jul-2022

बिलासपुर। CG NEWS : जिले से आत्महत्या (Suicide ) का मामला सामने आ रहा है, यहाँ प्राइवेट अस्पताल (private hospital) में काम करने वाली नर्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ड्यूटी के दौरान वह एक दिन पहले अपने मोबाइल से किसी से बात करते हुए रो रही थी और मानसिक तनाव में थी। ऐसे में पुलिस को शक है कि प्रेम प्रसंग के चलते नर्स ने यह आत्मघाती कदम उठाया होगा। पुलिस ने जांच के लिए उसके मोबाइल को जब्त किया है। मोबाइल की जांच से उसके आत्महत्या के कारणों का पता चल सकेगा। मामला सिविल लाइन थाने (civil line police station) का है।

जानकारी के अनुसार कोटा थाना क्षेत्र के बड़े बरर निवासी ललिता ध्रुव (22) सकरी क्षेत्र के प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स थीं। वह मंगला स्थित बृजविहार कॉलोनी (Brijvihar Colony) में किराए के मकान में रहती थी। रविवार शाम वह ड्यूटी से किराए के रूम में लौटी थी। इसके बाद उसके साथ काम करने वाली रूम पार्टनर ड्यूटी से वापस आई, तो दरवाजा अंदर से बंद था। इस पर उसने दरवाजा खुलवाने के लिए काफी देर तक आवाज दी। मोबाइल से भी कॉल किया, पर जवाब नहीं मिला।

फंदे पर लटकता मिला शव 

संदेह होने पर युवती ने आसपास के लोगों को इस घटना की जानकारी दी। इसके साथ ही ललिता के बड़े भाई नेपाल सिंह को भी बुलाया गया। उनकी मौजूदगी में कमरे का दरवाजा धक्का देकर खोला गया। अंदर कमरे में ललिता का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। ललिता के भाई नेपाल सिंह ने की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। सोमवार सुबह शव का पंचनामा कार्रवाई कर पुलिस ने कमरे को सील कर दिया। ललिता के मोबाइल को भी जब्त किया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.